सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल , टूट गई कोहनी और पसलियों में आई चोट
सीढ़ियों से गिरे जुबिन नौटियाल , टूट गई कोहनी और पसलियों में आई चोट
Share:

सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता है। हालाँकि अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते गुरुवार को वह अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए हैं। इस दौरान उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में चोट आई है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा सिंगर के सिर और माथे पर भी चोट लग गई है। सिंगर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे के बाद उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा।

पिता संग प्रतीक बब्बर ने मनाया जन्मदिन, घर में हुआ हवन

आप सभी को यह भी बता दें कि डॉक्टर ने उनको अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करने की सलाह दी है। आप सभी जानते ही होंगे जुबिन नौटियाल रातां लंबियां, लुट गए, हमनवा मेरे और तुझे कितने चाहने लगे हम, तुम ही आना, बेवफा तेरा मासूम चेहरा जैसे इंटरनेशनल हिट के साथ मशहूर हो चुके हैं और लोग उन्हें हर गाने के वीडियो में देखना भी पसंद करते हैं। कुछ समय पहले ही सिंगर ने गोविंदा नाम मेरा का गाना बना शराबी शामिल और फिल्म थैंक गॉड के गाने मानिके को भी गाया था।

जी हाँ और इसके अलावा भी वह ढेरों हिट नंबर्स दे चुके हैं। आपको बता दें कि जुबिन सिर्फ अपनी आवाज ही नहीं बल्कि अपने क्यूट लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं। जी हाँ और यही वजह है कि सिंगर के फीमेल फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। ऐसे में अब फैंस चाहते हैं कि जुबिन बहुत जल्द ठीक होकर आएं और दोबारा अपने गानों से सभी का दिल जीत लें।

बाबिल को गले लगाकर इमोशनल हो गई तब्बू, वीडियो वायरल

फ्रेडी में कार्तिक की एक्टिंग को देख दीवाने हुए फैंस...जानिए क्या है मूवी का रिव्यू

लोन लेकर बुरे फंसे रितेश देशमुख और जेनेलिया, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -