रिलीज होते ही धूम मचा रहा है सिंगर जॉर्डन का गाना 'डिफेंड'
रिलीज होते ही धूम मचा रहा है सिंगर जॉर्डन का गाना 'डिफेंड'
Share:

पिछले महीने ही पंजाब के मशहूर सिंगर जॉर्डन ने अपना गाना 'बेवफा कोका' रिलीज किया था. इस गाने को फैंस ने जमकर प्यार दिया था. उस समय यह गीत ट्रेंड में भी सबसे आगे रहा था. वहीं उनके गाने को लोगों ने प्यार देकर सबसे अधिक देखा जाने वाला गाना भी बना दिया था. ऐसे में अब पंजाबी गायक सह अभिनेता जॉर्डन संधू का अगला गीत, DEFEND, रिलीज़ हो गया है. जी हाँ, हाल ही में गायक ने सोशल मीडिया पर इस बारे में खबर शेयर की है.

अगर आपको याद हो तो जॉर्डन आखिरी बार फिल्म गदरगढ़ सिंघी में रुबीना बाजवा के साथ दिखाई दिए थे. इस फिल्म को साल 2019 में रिलीज़ किया गया था. वहीं इसके अलावा गायकी के बारे में बात करें तो जॉर्डन ने पंजाबी संगीत के लिए पहली बार सर्वश्रेष्ठ गायक का पुरस्कार भी अपने नाम किया है. हाल ही में उन्होंने अपने नए गाने के बारे में पोस्ट करते हुए लिखा, "#Defend Out Now Sun K dsso Kiwe lagga Gaana @jordansandhu @ravhanjra @snappybeats @buntybains @bhindder_burj @onedigitalentertainment*FULL VIDEO LINK IN BIO*"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jordan Sandhu (@jordansandhu) on

जी दरअसल इस गाने के बोल राव हंजरा ने लिखे है. इसी के साथ आपको याद हो तो बीते महीने उनके गाने ने काफी पॉपुलरिटी हासिल की थी. ऐसे में उस गाने के बोल बंटी द्वारा लिखे गए थे. बात करें जॉर्डन संधू की तो उन्हें उनके गाने तीजे वीक, मच राखी आ और हैंडसम जट्ट के लिए जाना जाता है. इसी के साथ जॉर्डन ने 'मच फूट गबरू' गाने से अपने करियर की शुरुआत की और सूबेदार जोगिंदर सिंह में उन्होंने अभिनय कर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें काला शाह काला में भी देखा गया था जहाँ उनके साथ बिन्नू ढिल्लन और सरगुन मेहता नजर आए थे.

अपने नए गाने में इस मशहूर एक्ट्रेस संग नजर आएँगे हार्डी संधू

पंजाबी गाने 'दिल मेरेया' ने आते ही मचा दी धूम

रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -