पंजाबी गाने 'दिल मेरेया' ने आते ही मचा दी धूम
पंजाबी गाने 'दिल मेरेया' ने आते ही मचा दी धूम
Share:

पंजाबी के सैड सांग्स पसंद करने वालों की गानों की सूची में एक नया गाना आ गया है. जी दरअसल हाल ही में हरीश वर्मा के नवीनतम गीत 'दिल मेरेया' ने धूम मचा दी है. वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस गाने में हिमांशी पाराशर नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ ही इस गाने में गीतकार की आवाज बहुत बेहतरीन है. इसी के साथ इसमें एक तरफा प्यार की एक सुंदर कहानी दिखाई गई है, जो आपके दिलों को पिघलाने के लिए काफी है.

इसी के साथ गाने में निराशाजनक रोमांटिक हरीश वर्मा हैं, जो हिमांशी पराशर द्वारा निभाई गई एक सुंदर लड़की के साथ प्यार में है. वहीं गाने में आप देखेंगे कि समय के साथ वह अपने प्यार को व्यक्त करने में असफल हो जाते हैं. हाल ही में इस गाने के बारे में बात करते हुए हरीश वर्मा ने कहा, "यह गीत वास्तव में मेरे दिल के करीब है. रास चावला और आकाश जंडू ने बेहतरीन लेखन और रचना की है. हिमांशी इतनी मजेदार सह-कलाकार थीं और हमारे पास थीं. एक साथ काम करने का एक शानदार समय था. मैं वास्तव में उम्मीद कर रहा हूं कि दर्शक इस गीत को उतना ही प्यार करें जितना मैं करता हूं! "

इसी के साथ इस गाने के बारे में बात करते हुए हिमांशी पाराशर ने कहा कि, "हरीश वर्मा ने इस गीत को खूबसूरती से गाया है और गाने का निर्देशन अच्छी तरह से किया गया है. संगीत वीडियो पूरे नए स्तर पर ले जाता है. मैं वास्तव में दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हूं. आशा है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे! ”

रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई

बच्चों संग मस्ती करते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल

रिलीज हुआ सुक्षिंदर शिंदा के नए गाने का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -