अपने नए गाने में इस मशहूर एक्ट्रेस संग नजर आएँगे हार्डी संधू
अपने नए गाने में इस मशहूर एक्ट्रेस संग नजर आएँगे हार्डी संधू
Share:

पंजाबी गायक हार्डी संधू का नया गाना जल्द ही आने वाले हैं. वहीं इस बार वह एक दम नयी जोड़ी के साथ दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल वह पहली बार सरगुन मेहता के साथ नजर आने के लिए तैयार हैं. दोनों का गाना 'टिटिया'एन' में दोनों एक साथ रोमांस करते हुए दिखाई देने वाले हैं. इस नए गाने के बारे में घोषणा सरगुन मेहता ने की है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने के बारे में घोषणा की है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपने नए आने वाले गाने का पोस्टर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

यह पोस्ट बड़ा ही बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वैसे आप देख सकते हैं पोस्टर में पृष्ठभूमि में फूलों के साथ गुलाबी रंग में तितलियां दिखाई दे रही हैं. वैसे सरगुन मेहता ने इस पोस्टर को शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा है, "आश्चर्य! आश्चर्य! कुछ बहुत ही सुंदर अपने रास्ते आ रहा है. ” आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके अलावा इसे अफसाना खान द्वारा भी गाया गया है. इस गाने के बोल जैनी ने लिखे हैं. इसके अलावा अब बात करें हार्डी संधू के करियर के बारे में तो वह गाने सोच और नाह के वायरल होने के सुर्ख़ियों में हैं.

आज वह जाने माने गायक है और पंजाब में उनका दबदबा है. वैसे उनके दोनों गानों को बॉलीवुड में फिल्म एयरलिफ्ट और बाला के लिए रीमेक में लिया गया था. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि बॉलीवुड में हार्डी संधू कपिल देव पर बन रही बायोपिक फिल्म 83 से डेब्यू भी कर रहे हैं. बहुत ही कम लोग जानते हैं कि खुद हार्डी संधू एक क्रिकेटर थे लेकिन अब वह बेहतरीन गायक हैं.

पंजाबी गाने 'दिल मेरेया' ने आते ही मचा दी धूम

रुबीना ने इस तरह दी अपने 'लवर' को जन्मदिन की बधाई

बच्चों संग मस्ती करते नजर आए गिप्पी ग्रेवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -