यदि आप सिंगर और डांसर है तो यहाँ मिलेगा मौका।
यदि आप सिंगर और डांसर है तो यहाँ मिलेगा मौका।
Share:

यदि आप अच्छा डांस करते है या अच्छी सिंगिंग करते है तो आपको अपनी इंटरनेशनल लेवल पर पहचान बनाने का मौका मिल रहा है। यह मौका दे रहा है ‘पॉप आइडल’ और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ जैसे हिट इंटरनेशनल रियलिटी शो के क्रिएटर साइमन फुलर।

ख़बरों के मुताबिक, साइमन एक नया पॉप ग्रुप ‘नाऊ यूनाइटेड’ लॉन्च करने की तैयारी में हैं। अपने इस नए ग्रुप के लिए वह भारत समेत ग्यारह देशों से हुनरमंद लोगों की खोज करेंगे। यह 11 लोग ही उस ग्रुप का हिस्सा बनेंगे।

साइमन ने कहा कि भारत का समृद्ध संगीत और नृत्य कला मुझे हमेशा से प्रभावित करती रही है। यही वजह है कि मैं पॉप ग्रुप में भारतीय संगीत और नृत्य को शामिल कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं किसी ऐसी प्रतिभा की तलाश में हूं जो न सिर्फ अच्छा गा और नृत्य कर सकता हो बल्कि ऐसा कलाकार मिले जो इंटेनशनल लेवल पर भारतीय कला और नृत्य के नए आयाम स्थापित कर सके। साथ ही इंटरनेशनल लेवल पर उसे और ऊंचाइयों पर ले जाए। 
 
बता दें, पॉप ग्रुप में आवेदन के लिए प्रतिभागी 21 दिसंबर को मुंबई के लोअर परेल स्थित ट्रू स्कूल ऑफ म्यूजिक में ऑडिशन दे सकते हैं।

या फिर अपना एक मिनट का सांग और डांस का वीडियो www.nowunited.com पर अपलोड कर सकते हैं। प्रतिभागियों की आयु 16 से 19 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। साथ ही डांस और सिंगिंग में निपुण होना आवश्यक शर्त है।

देखिए, 'ये जवानी है दीवानी' का हॉट BIKINI अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -