अदनान भी चले Hero बनने...
अदनान भी चले Hero बनने...
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड में कभी तो नजर मिलाओ सहित कई सुरीले गीतों को आवाज देने वाले अदनान सामी को आज कौन नहीं जानता है. जी हाँ बता दे कि, बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में आपको वह सुप्रसिद्ध कव्वाली तो यद् ही  होगी जिसे की सिंगर अदनान समय ने अपनी  सुमधुर आवाज में पिरोया था. अब एक बार फिर से हमे सिंगर अदनान सामी के बारे में कुछ सुनने में आया है. अदनान जिन्होंने अब भारतीय नागरिकता को हासिल कर लिया है.

अब देखा जाए तो वैसे भी म्यूजिक सेंसेशन अदनान सामी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी और से एक से बढ़कर एक गाने कम्पोज किए है. अब वह सिंगिंग के साथ साथ अब अभिनय भी करने वाले है. जी हां बता दे कि, आपके सामने जो तस्वीर आई है क्या आप इस गायक को पहचाने हैं? चलिए हम आपको कुछ संकेत बता रहे हैं जिससे आपको कुछ मदद मिलेगी.

बता दें कि काफी समय तक बॉलिवुड से गायब रहने के 2 साल पहले सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में दिखाई दिए थे. सिंगर अदनान सामी जल्द ऐक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. खबर है कि अदनान राधिका राव के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं. जिसका हाल ही में पहला लुक जारी किया गया. इस लुक को आप एक बार देखने के बाद पहचान नहीं पाएंगे. लेकिन यह अदनान ही है. 

इस फिल्म के लिए में काफी नर्वस थी, काजोल

Tubelight से निकली 160.58 करोड़ की झिलमिलाती रौशनी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -