इस फिल्म के लिए में काफी नर्वस थी, काजोल

इस फिल्म के लिए में काफी नर्वस थी, काजोल

बॉलीवुड की सुपरडुपर हिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की सिमरन यानि काजोल के बारे में तो  आप सभी जानते ही है की वह अभी तो फ़िलहाल  बॉलीवुड की फिल्मो  से दूर है तो वही काजोल तेलुगु फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित करे हुए है तभी तो उनकी जल्द ही एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम है 'वीआईपी2' बता दे की इस फिल्म में हमे काजोल के संग अभिनेता धनुष नजर आने वाले है जो के बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मो में हमे नजर आ चुके है. काजोल व धनुष की इस फिल्म का पूर्व में एक ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे की काफी पसंद भी किया गया.

अब अपनी इस फिल्म के बारे में काजोल ने भी अपने दिल के राज खोले है. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का कहना है कि शुरू में वह तमिल फिल्म 'वीआईपी 2' में अभिनय को लेकर पूर्व में काफी नर्वस थी क्योंकि एक अलग भाषा में बोलना और उसमें अभिनय करना मुश्किल काम है. सौन्दर्या रजनीकांत निर्देशित इस फीचर फिल्म में काजोल लंबे समय बाद तमिल फिल्म में नजर आएगी.

साल 1997 में आई फिल्म  'मिनसारा कनवू' के बाद ये उनकी दूसरी तमिल फिल्म है. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए काजोल ने कहा, 'मैं फिल्म (वीआईपी 2) साईन करने के बाद से ही काफी नर्वस थी. इसकी वजह है कि एक अलग तरह की भाषा में बोलना और अभिनय करना मुश्किल होता है.' 

 

Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

यह कौन छूमंतर शख्स है जिसके साथ नजर आई नव्या