Tubelight से निकली 160.58 करोड़ की झिलमिलाती रौशनी...
Tubelight से निकली 160.58 करोड़ की झिलमिलाती रौशनी...
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान के शानदार व दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यबलाइट' जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी है. बता दे कि जिस प्रकार से ईद के लिए फिल्म से आशा की जा रही थी यह फिल्म कुछ ऐसा दमदार प्रदर्शन करने में पूरी तरह से नाकाम रही है. बता दे की कबीर खान की इस फिल्म में हमे चीनी एक्ट्रेस झू झू भी नजर आ रही है. पूर्व में वैसे भी देशभर में ईद का हर्षोल्लास छाया हुआ था.

ऐसे में सलमान को भी अपने चाहने वालो से एक मीठी सी ईदी की आशा थी लेकिन जनाब वह फीकी रही. ट्यूबलाइट ने ईद वाले दिन महज 19 करोड़ रुपए की कमाई की, जो कि पिछले कुछ सालों में ईद वाले दिन सलमान की फिल्म की सबसे कम कलेक्शन है. अब अगर बात कर ली फिल्म के  वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 160 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' दुनिया भर में 160.58 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.86 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. मंगलवार को फिल्म ने 12 करोड़ रुपये की कमाई की है. 5 दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.86 करोड़ रुपये की कमाई की है 
 
Watch New Song : अक्षय ने भूमि को कहा, हंस मत पगली...

यह कौन छूमंतर शख्स है जिसके साथ नजर आई नव्या

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -