आदित्य नाराणय को पहले भी पड़ चुके है दे थप्पड़ पे थप्पड़....
आदित्य नाराणय को पहले भी पड़ चुके है दे थप्पड़ पे थप्पड़....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण जो कि आजकल मीडियाकर्मियों की सुर्खियों में इंडिगो कर्मचरियो के संग में अपनी हरकतों के कारण जगह बना चुके है. वैसे आपको बता दे कि, इससे पहले भी आदित्य नारायण अपनी उलजुलूल हरकतों के कारण सुर्खियों में बने ही रहते है. देखा जाए तो अभी के इस वीडियो में सामने आया है जिसमें वो एक एयरलाइन के स्टाफ मेंबर को धमका रहे हैं और उनसे बदसलूकी कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब आदित्य इस तरह के विवाद में फंसे हों.

इससे पहले भी उन पर बदसलूकी के आरोप लग चुके हैं. साल 2011 में आदित्य एक लड़की के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चा में आए थे, उस समय तो अपने खराब बर्ताव के चलते उन्हें थप्पड़ भी खाना पड़ा था.

दरअसल उस समय खबर आई थी कि बार में नशे में आदित्य ने एक लड़की के साथ बदसलूकी की और उन पर कमेंट किए. इतना ही नहीं नशे में आदित्य नाराणय उस लड़की पर गिर भी गए जिसके बाद लड़की ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. इस तरह से आदित्य का विवादों से पहले भी चोली दामन का साथ रह चूका है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -