बचपन से ही खूबसूरती और एक्टिंग में हर किसी को मात देती आई है एमा वॉटसन
बचपन से ही खूबसूरती और एक्टिंग में हर किसी को मात देती आई है एमा वॉटसन
Share:

मूवी और सीरीज 'हैरी पॉटर' की वो हरमायनी आपको तो याद होगी ही, जो फटाफट सभी प्रश्नों के जवाब दे देती थी। जो बहुत तेज दिमाग वाली थी। आज हम उसी हरमायनी यानि अभिनेत्री एमा वॉटसन के बारें में आपसे बात कर रहे है। एमा वाटसन बचपन से ही मूवीज में काम करने लग गई थी। उन्होंने मूवी हैरी पॉटर के लिए खूब  चर्चाए बटौरी थी और इसी मूवी से उन्होंने अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गई थी। एमा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और वो अपनी खूबसूरती से कई बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही है। वहीं एमा वाटसन आज अपना जन्मदिन मना रही है, जी हां एमा वाटसन का जन्म आज ही के दिन यानि 15 अप्रैल को हुआ था।

एमा वॉटसन एक ब्रिटिश एक्ट्रेस, मॉडल और एक्टिवस्ट हैं। एमा अपनी मूवीज के साथ साथ अपने बेबाक बयानों के चलते भी चर्चाओं में बनी रहती है। एमा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात भी की है।  यही कारण है कि हमेशा ही एमा वाटसन चर्चा में आ जाती हैं। एमा वॉटसन ने ना सिर्फ मूवीज में बल्कि टीवी सीरीज में भी काम कर चुकी है। हैरी पॉटर में काम करने के बाद अभिनेत्री ने कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस की भी भूमिका निभाई।

मूवी रेडरेसन, द सर्कल, कोलोनिया जैसी मूवीज के लिए एमा वॉटसन को अकेडमी अवॉर्ड के लिए नोमिनेट भी किया जा चुका है । तो वहीं एमा ने वर्ष 2011 से 14 तक मूवी से दूरी बना ली थी ताकि वह अपना ग्रेजुएशन पूरा कर सकें। एक्ट्रेस ने इंग्लिश में ग्रेजुएशन किया है। एमा आखिरी बार वर्ष 2019 में लिटिल वुमन में दिखाई दी थी,  ग्रेटा गेरविग निर्देशित फिल्म में उन्होंने मेग मार्च का किरदार प्ले किया था। कुछ वक्त पहले ट्रांसजेंडर्स और उनके अधिकारो पर अपनी राय रखने को लेकर भी एमा सुर्ख़ियों में भी रही।

कभी कुछ के मोटापे से परेशान थी ये एक्ट्रेस....लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की हर कोई हो गया हैरान

Emma Corrin ने पहनी ऐसी ड्रेस, बन गई चर्चाओं का विषय

एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -