एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई किम
एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई किम
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिलती है. हाल ही में इन्होंने फैन्स को ट्रीट देते हुए खुद की बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन (Pete Davidson) के साथ दो रोमांटिक तस्वीरें साझा की है. इन फोटोज की खास बात यह है कि किम कार्दशियन ने मजेदार कैप्शन भी दे दिया है, जिसपर सभी का ध्यान अवश्य जाएगा. 

फोटोज हुईं वायरल: किम कार्दशियन और पीट डेविडसन की जो फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गई है, उनमें दोनों ही रोमांटिक होते नज़र आ रहे है. साथ में डिनर एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए है. दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है. किम कर्दाशियां बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन को 'द कार्दाशियन्स' के शो पर रेड कारपेट पर लेकर गई थी. तस्वीर साझा करते हुए किम कर्दाशियां ने कैप्शन में लिखा, "देर रात मैं स्नैकिंग कर रही हूं."

किम कार्दशियन के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे है, जिसे उन्होंने स्नैकिंग कहा गया है. फोटोज में देखा जा सकता है कि किम कर्दाशियां ने सिल्वर कलर की डीप नेक ड्रेस केरी कर रखी है. चंकी लेयर्ड नेकलेस के साथ किम कर्दाशियां ने मैचिंग हूप्स भी पहन रखे है. बन के रूप में अपने बाल बांधे हुए हैं. न्यूड मेकअप किया है जो उनके लुक पर चार चांद लगाने का काम कर रहे है. मस्कारा, ब्रॉन्जर और न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है. 

किम कार्दशियन और पीट डेविडसन की इन रोमांटिक फोटोज पर 8 मिलियन से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. देखते ही देखते यह संख्या बढ़ती जा रही है. किम कार्दशियन की बहन क्लोई कार्दशियन ने इस फोटो को पसंद किया और लाल रंग की हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. साथ ही लिखा है कि क्या इससे अधिक कुछ क्यूट भी है.

 

प्रियंका को आई नानी की याद, पोस्ट शेयर कर कही ये खास बात

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुईं ब्रिटनी स्पीयर्स, जल्द ही मंगेतर के बच्चे को देंगी जन्म

काइली जेनर ने व्हाइट ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, फोटोज देख फैंस हो गए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -