शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन,विवेका से नाखुश हैं
शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन,विवेका से नाखुश हैं
Share:

वाईएस विवेकानंद रेड्डी के बहनोई शिव शंकर रेड्डी ने पूर्व सांसद की हत्या के सिलसिले में सीबीआई को बयान दिया है। शिव शंकर रेड्डी के मुताबिक जगन 2004 से विवेका से नाखुश हैं।

"विवेका को 2004 में कांग्रेस पार्टी से कडप्पा सांसद का टिकट मिला था। दूसरी ओर, वाईएस जगन, एमपी का टिकट पाने के लिए अड़े थे। यह वाईएस को स्वीकार्य नहीं था। इस प्रकार विवेका को 2009 के चुनावों के लिए टिकट से वंचित कर दिया गया था, और वाईएस उसी वर्ष सितंबर में मृत्यु हो गई। उसके बाद, किरण कुमार रेड्डी को मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया, और विवेका को मंत्री नियुक्त किया गया। "यह जगन के साथ अच्छा नहीं हुआ," उन्होंने कहा।

"उसके बाद, जगन ने एक नई राजनीतिक पार्टी बनाई। विवेक को यह मंजूर नहीं था, यही वजह है कि उन्होंने जगन पार्टी में शामिल होने से इनकार कर दिया। 2011 के उपचुनाव में विवेका को विजयम्मा ने हराया था। उसके बाद, विवेक को वाईसीपी में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। मेरे और वाईएस सुधीर रेड्डी द्वारा। जगन ने पहले उनके साथ उत्सव में जाने से इनकार कर दिया। विवेका बार-बार प्रयासों के बाद दिसंबर 2012 में वाईसीपी में शामिल हो गए। हालांकि, उनके बीच निरंतर अंतर हैं, "शिव शंकर रेड्डी ने समझाया।

2012 में वाईसीपी में शामिल होने के बावजूद, वाईएस विवेकानंद रेड्डी को 2014 के चुनावों में एमपी का टिकट नहीं दिया गया था। जगन की पत्नी के रिश्तेदार होने के कारण वाईएस अविनाश रेड्डी ने इसे प्राप्त किया। विवेका को 2017 में वाईएसआरसीपी से एमएलसी का टिकट मिला था, लेकिन वे हार गए थे क्योंकि उनके अपने समर्थकों ने उनके खिलाफ मिलीभगत की थी। बयान के मुताबिक अविनाश और उसके पिता ने भी विवेका के खिलाफ साजिश रची थी.

निर्देशक नंदिनी रेड्डी के लिए सामंथा को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

अमिताभ और प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट में आनंद महिंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ

बाहुबली 3 पर काम रहे प्रभास और राजामौली, एक्टर ने दिया ये हिंट...!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -