निर्देशक नंदिनी रेड्डी के लिए सामंथा को जन्मदिन की दी  शुभकामनाएं
निर्देशक नंदिनी रेड्डी के लिए सामंथा को जन्मदिन की दी शुभकामनाएं
Share:

टॉलीवुड दीवा सामंथा रूथ प्रभु ने निर्देशक नंदिनी रेड्डी को एक हार्दिक जन्मदिन पोस्ट लिखा है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से दिल जीत रहा है। इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री सामंथा ने अपनी दोस्त निर्देशक नंदिनी रेड्डी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे दोस्त, नंदू रेड्डी! आपकी जन्मजात अच्छाई आपकी महानता है। आप मुझे प्रेरित करते हैं!

 

"मुझे याद है कि यह कल था, वर्ष 2012 था, और मैं ठीक नहीं था और मेरा आत्मविश्वास अब तक के सबसे निचले स्तर पर था। मैं काम पर वापस जाने के लिए अनिच्छुक था। आप हर दिन मुझ पर जांच करने के लिए आते थे, अपने पैक किए गए शेड्यूल से समय निकालते थे और मुझे अपना आत्मविश्वास वापस देने के लिए मेरे साथ एक टेस्ट शूट की योजना बनाई थी। मैं कभी नहीं भूलूंगा कि मैं अगले दिन काम पर कैसे वापस आ गया।

"और यह मुझे कई बार आप मेरी पीठ है में से सिर्फ एक recounting है. मुझे अपने उच्चतम उच्च स्तर पर मेरे सबसे कम चढ़ाव पर देखने से, आप मेरी सवारी या मर गए हैं! "आप मुझे हर दिन एक बेहतर दोस्त बनने के लिए प्रेरित करते हैं। मुझ पर विश्वास करने के लिए और हमेशा इसे रखने के लिए धन्यवाद! यहाँ आप आने वाले वर्ष में बहुत अच्छा है लेकिन कुछ भी नहीं है! 

अमिताभ और प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट में आनंद महिंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ

बाहुबली 3 पर काम रहे प्रभास और राजामौली, एक्टर ने दिया ये हिंट...!

क्या इसी वर्ष शादी करने जा रहे है प्रभास, जानिए क्या है सच्चाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -