अमिताभ और प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट में आनंद महिंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ
अमिताभ और प्रभास के इस बड़े प्रोजेक्ट में आनंद महिंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

साउथ के फेमस डायरेक्टर नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर एक मदद की मांग की है और महिंद्रा ने तत्काल इस कार्य के लिए अपने एक अधिकारी की ड्यूटी भी लगा दी है.  दरअसल ये पूरा वाकया जुड़ा है नाग अश्विन की आने वाली मूवी ‘प्रोजेक्टके’ (ProjectK) नाम की एक साइंस-फिक्शन मूवी से. इस मूवी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, बाहुबली फेम प्रभास और ‘गहराइयां’  की स्टार दीपिका पादुकोण काम करते हुए नज़र आने वाले है.

आनंद महिंद्रा को टैग कर किया ट्वीट: नाग अश्विन ने आनंद महिंद्रा को टैग करके एक ट्वीट किया कि वो अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक बड़ी साइंस-फिक्शन मूवी ‘ProjectK' पर काम कर रहे है. इस मूवी में जिस दुनिया को दर्शाया जाने वाला है उसके लिए वो कुछ गाड़ियां तैयार कर रहे हैं जो अपने आप में अनोखी और आज की तकनीक से आगे हैं. अगर ये मूवी वैसा करिश्मा करती है जैसा हमने सोचा है, तो ये हमारे देश के लिए गर्व की बात होने वाली है.

इसी के साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं आपकी (आनंद महिंद्रा) बहुत प्रशंसा करता हूं, हमारे पास योग्य, इंजीनियरों और डिजायनरों की भारतीय टीम है, लेकिन इस फिल्म का स्तर इतना बड़ा है कि इसमें हमें आपकी सहायता की आवश्यकता है. इतनी बड़ी मूवी बनाने का प्रयास आज से पहले कभी नहीं हुआ है और हमें बहुत खुशी होगी कि आप इस भविष्य को गढ़ने में हमारी सहायता करें.

आनंद महिंद्रा ने लगाई वेलु की ड्यूटी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस पर रिप्लाई करते हुए आनंद महिंद्रा ने ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) किया , ‘नाग अश्विन आपके भविष्य की गाड़ियों के सपने में सहायता करने के मौके के लिए मैं कैसे मना कर सकता हूँ. मुझे भरोसा है, हमारे चीफ ऑफ ग्लोबल प्रोडक्ट डेवलपमेंट वेलु महिंद्रा आपकी सहायता करने वाले है. वेलु ने XUV700 डेवलप करके पहले ही भविष्य की दुनिया में अपना कदम रख दिया है.

तारा सुतरिया ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि फैंस के भी छूट गए पसीने

अपनी टाइट पैंट की वजह से ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स ने कहा- ''कपड़ा खराब ना हो इसलिए उस पर लेमिनेशन..."

Video: शादी की खबरों पर सलमान खान ने लगाई मुहर, खुद वीडियो शेयर कर बोले- 'हो गई'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -