B'Day Special : 'धूम' के लिपलॉक सीन से काफी धूम मचा चुकी है रिमी सेन
B'Day Special : 'धूम' के लिपलॉक सीन से काफी धूम मचा चुकी है रिमी सेन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में शुमार रिमी सेन आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. जानकारी के लिए बता दें, रिमी सेन का असली नाम शुभोमित्रा सेन है जिन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी एक अलग जगह बनाई है. साथ ही आपको बता दें, रिमी का जन्म 21 सितंबर 1981 को कोलकाता में हुआ था. रिमी नाम उन्हें इस ग्लैमर भरी दुनिया ने ही दिया है. रिमी सेन अच्छी एक्ट्रेस हैं और साथ ही वो एक बेहतरीन कथक डांसर भी हैं. 

बेटी के साथ ही महेश भट्ट ने किया था लिपलॉक, करना चाहते थे उससे शादी

रिमी सेन ने काफी हिट फिल्में दी हैं जिनसे बॉलीवुड में नाम हुआ है अपने टाइम वो काफी कॉमेडी फिल्में किया करती थी ‘गोलमाल’, ‘धूम’, ‘फिर हेराफेरी’, ‘दीवाने हुए पागल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. लेकिन आज वो फिल्मों से काफी दूर हो गई हैं. बॉलीवुड के अलावा वो किसी इवेंट में भी नज़र नहीं आती. खबरों की मानें तो वो अजल राजनीती में अपना हाथ आज़मा रही हैं. इन्होने अपनी शुरुआत अभिषेक बच्चन के साथ 'धूम' से की थी जिसमें उन्होंने लिप लॉक दिया है और काफी धूम मचाई थी. 

अपनी बर्थडे पार्टी में महेश भट्ट ने रणबीर को खास तौर से किया इन्वाइट

रिमी को बॉलीवुड में ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा. कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का ऑफर भी उन्हें निर्देशक ने ही दिया था जिसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्में की. इन सब के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर रिमी सेन ने 2017 में ही बीजेपी ज्वाइन कर ली जिसमें उन्होंने कहा था कि  'मैं पीएम मोदी से प्रभावित हूं और दी गई जिम्मेदारियों को निभाऊंगी.'

बॉलीवुड अपडेट्स...

11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां

निक के लिए प्रियंका ने बनवाया था इतना खास केक, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -