Simmba : इस एक्टर को लेना चाहते थे निर्माता, लेकिन आ गए रणवीर सिंह
Simmba : इस एक्टर को लेना चाहते थे निर्माता, लेकिन आ गए रणवीर सिंह
Share:

फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की धमाकेदार फिल्‍म सिंबा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर एक और हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है. फिल्म में फ़िलहाल रणवीर सिंह हैं लेकिन खबर है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह पहली पसंद नहीं थे. जी हाँ, रणवीर के अलावा और कौन हो सकता है आप भी जान लीजिये. 

खबरों की मानें तो 'सिंबा' साउथ की फिल्‍म 'टेंपर' का हिंदी का रिमेक है. जिसके चलते 'टैंपर' के निर्देशक पुरी जगन्नाध ने जब सबसे पहले फिल्म के हिंदी रिमेक बनाने के बारे में सोचा था. उस दौरान उन्होंने इसमें लीड रोल के लिए अभिषेक बच्चन को कास्ट करने का प्लान किया था. वहीं रोहित शेट्टी ने इस फिल्‍म में निगेटव रोल के लिए अभिषेक बच्चन को कास्ट करने की प्लानिंग थीं. लेकिन अभिषेक ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. इस बारे में बीच में खबर भी आई थी. 

इतना ही नहीं इसके बाद फिल्‍म के निगेटिव किरदार के लिए आर माधवन को भी अप्रोच किया गया था. लेकिन अपनी चोटों के चलते माधवन ने भी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया. लेकिन अब जैसा कि आप जानते हैं इस फिल्म में अब निगेटिव रोल के लिए सोनू सूद को फाइनल किया गया. अब रणवीर सिंह, सोनू सूद और सारा अली खान इस फिल्म में काम कर रहे हैं.  

इमरान हाश्मी की 'चीट इंडिया' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

अपने मामा से शादी करके सम्बन्ध बनाना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस

'भारत' के लिए बनेगी नई वाघा-अटारी बॉर्डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -