अपने मामा से शादी करके सम्बन्ध बनाना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
अपने मामा से शादी करके सम्बन्ध बनाना चाहती हैं ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कॉफी विद करण सीजन 6 इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस शो में कई सेलिब्रिटीज आकर अपने जीवन के रहस्य उजागर करते हैं. बता दें शो के अगले एपिसोड के गेस्ट बाप-बेटी की जोड़ी सैफ अली खान और सारा अली खान है. कॉफी विद करण स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित होता है. हाल ही में स्टार वर्ल्ड ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी कर दिया है. इस प्रोमो में सैफ अली खान बता रहे हैं कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से क्या सवाल पूछेंगे?

इस दौरान सारा से भी एक सवाल किया जाता है जिसके जवाब में वो कहती हैं कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं. आपको बता दें सारा रणबीर को डेट नहीं कर रही है बल्कि रणबीर की गर्लफ्रेंड तो आलिया भट्ट हैं. सारा ने इस दौरान ये भी बताया कि वो कभी रणबीर को डेट नहीं करना चाहती हैं बल्कि वो तो किसी और ही एक्टर को डेट करना चाहती हैं. प्रोमो के मुताबिक सारा कहती है कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. आपको बता दें रणबीर सारा की सौतेली माँ के भाई हैं यानि रणबीर रिश्ते में सारा के मामा लगते हैं.

सारा के जवाब में सैफ ने कहा कि 'क्या उसके पास पैसे हैं? अगर हां तो वह तुम्हे ले जा सकता है.' इसके बाद सारा कहती हैं कि 'आपको ये कहना बंद करना चाहिए.' फिर करण सैफ से पूछते हैं कि 'वह सारा के बॉयफ्रेंड से क्या तीन सवाल पूछेंगे.' इसके जवाब में सैफ कहते हैं कि 'उसके पॉलीटिकल व्यूज, ड्रग्स और पैसा. अगर उसके पास अच्छा पैसा है तो वह सारा को ले जा सकता है.' आपको बता दें आज सारा अली खान की डेब्यू फ़िल्म केदरनाथ का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है.

पिता होने के नाते सैफ बेटी सारा के बॉयफ्रेंड से पूछेंगे ये 3 सवाल

केदारनाथ के सेट से आई कुछ अनदेखी तस्वीरें

Simmba Trailer : इस खास तारीख को होगा रणवीर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -