'भारत' के लिए बनेगी नई वाघा-अटारी बॉर्डर
'भारत' के लिए बनेगी नई वाघा-अटारी बॉर्डर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग चल रही है और इससे जुड़े नए नए किस्से सामने आ रहे हैं. ये फिल्म शुरू से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई है जिसके. कभी स्टार कास्ट को लेकर तो कभी इसकी कहानी लेकर. फिल्म के लिए सभी कभी मेहनत कर रहे हैं. इसी पर हाल ही में एक और खबर आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग पंजाब में शुरू हो चुकी है. 

बता दें, अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनने जा रही 'भारत' की पूरी स्टारकास्ट पंजाब में मौजूद है. बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए वाघा-अटारी बॉर्डर का सेट तैयार किया जा रहा है. फिल्म की कहानी 70 साल के समय के बीच होगी. इसमें भारत की आजादी से लेकर वर्तमान समय तक की कहानी दिखाई जाएगी. इतना ही नहीं स्क्रिप्ट के मुताबिक फिल्म के कुछ सीन बॉर्डर पर फिल्माए जाने हैं लेकिन सुरक्षा कारणों से असल सीमा पर इसे शूट किया जाना संभव नहीं था.

इसी के चलते फिल्म के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि बॉर्डर वाले सीन्स की शूटिंग के लिए लुधियाना में वाघा-अटारी बॉर्डर रीक्रिएट किया जाएगा. इस सेट पर सलमान खान अगले कुछ दिनों तक कटरीना के साथ शूटिंग करेंगे. साथ ही बता दें, 'भारत' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. यह फिल्म 2014 में आई कोरियन फिल्म 'ओड टू माय फादर' के ऊपर बेस्ड है. इसमें सलमान के अलावा कटरीना कैफ, तबू, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

डेट पर निकले लव बर्ड्स टाइगर और दिशा के साथ लोगों ने किया ऐसा काम

अर्जुन या अरबाज़ नहीं बल्कि ये है मलाइका का फर्स्ट लव

स्वरा और कियारा के बाद अब ये मशहूर एक्ट्रेस करेगी मास्टरबेशन सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -