Simmba Collection : 5 हफ्ते में 240 करोड़ भी पार नहीं कर पाई रणवीर की फिल्म
Simmba Collection : 5 हफ्ते में 240 करोड़ भी पार नहीं कर पाई रणवीर की फिल्म
Share:

रणवीर सिंह की हिट फिल्म 'सिंबा' की कमाई अब भी कमल कर रही है. हालाँकि फिल्म की कमाई की रफ़्तार कम हो चुकी है लेकिन कमाई धीरे धीरे हो ही रही है. रणवीर के साथ फिल्म में सारा अली खान थी जिनकी ये दूसरी फिल्म रही. रणवीर सिंह ने पुलिस ऑफिसर के रोल में दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म को लगे को 1 महीना होने को है और जान लेते हैं फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन हो गया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म कुल तीन हफ्ते में 233 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर डाला है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शुक्रवार को 'सिंबा' (Simmba) ने 66 लाख रुपए ही कमाई कर सकी. उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म ने ओवरसीज में 91.11 करोड़ रुपए कमा डाले हैं. फिल्म को अब पांचवा हफ्ता चल रहा है और जानते हैं अब तक की कमाई. आपको बता दें,  ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने अपने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी कि पांचवे हफ्ते में कितनी कमाई कर ली. हालाँकि अब तक फिल्म ने 240 करोड़ का आंकड़ा पूरा नहीं किया है. यहां देखतिये कितने हुए.

पहले सप्ताह में 'सिंबा' ने 150.81 करोड़, दूसरे सप्ताह में 61.62 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 20.06 करोड़ रुपए कमा लिए है. कुल तीन हफ्ते में 233.15 करोड़ कमा चुकी 'सिंबा' रणवीर सिंह को ब्लॉकबस्टर स्टार भी बना चुकी है. अब उनकी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' पर सबकी नजरें टिकी होंगी. लेकिन अब मणिकर्णिका के आने के बाद ये फिल्म उतरती हुई दिखाई दे रही है. 

Uri Box Office : 13 दिनों में भी धमाल मचा रही फिल्म, मणिकर्णिका से हो सकता है कमाई पर असर

Box Office Clash : सुशांत-कार्तिक की फिल्म में होगी महाभिड़न्त

Box office collection : चौथे दिन भी ख़ास कमाल नहीं दिखा पायी 'वॉय चीट इंडिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -