Simmba : 'आंख मारे' पर यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बांधे तारीफों के पुल
Simmba : 'आंख मारे' पर यूज़र्स ने दिया ऐसा रिएक्शन, बांधे तारीफों के पुल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'सिम्बा' का पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज हो चुका है जिसका सभी को इंतज़ार था. गाने को देखकर ये कहा जा रहा है गाने में सारा और रणवीर ने धमाकेदार डांस किया है. इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. इस गाने में सारा के लटके-झटके लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने में सारा और रणवीर सिंह के साथ करन जौहर भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं इस गाने को. 

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों ने इस गाने को पसंद कर रहे हैं. वहीं अगर बात की जाए और सारा की डांस परफॉर्मेंस की तो सारा ने अपने डांस से सभी को इंप्रेस किया है. यूजर्स ने तो यह तक बोल डाला है कि यह एक सुपरहिट गाना है, जो कुछ ही दिन में सभी पार्टीज की शान बढ़ाता नजर आने वाला है. कुछ ऐसे भी यूजर्स है जिनको यह गाना कुछ खास पसंद नहीं आया. इन लोगों का मानना है कि नया वर्जन पुराने के सामने कहीं भी नहीं टिक पा रहा है. ऐसे ही कुछ ट्विट्स हमारे हाथ लग चुके है जो हम आपके लिए लेकर आए हैं.

'सिम्बा' का यह गीत फिल्म 'तेरे मेरे सपने' के सुपरहिट सॉग 'आंख मारे' का नया वर्जन है, जिसमें रणवीर, सारा ने अपने डांस का तड़का लगा कर इसे और भी मसालेदार बनाया है. इसके अलावा गीत के बीच में गोलमाल टीम भी सारा और रणवीर के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. 

सिम्बा का ट्रेलर देख दीपिका ने रणवीर को कहा ऐसा कि शर्म से हो गए लाल

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -