Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल
Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की और तीन-तीन पार्टियां भी हो गईं लेकिन अब दोनों एक्शन मोड में आ चुके हैं. यानी अब दोनों अपने काम में व्यस्त हो रहे हैं और इसी में रणवीर ने हाल ही में अपनी फिल्म 'सिम्बा' का ट्रेलर भी रिलजी कर दिया है जिसमें उनका अंदाज़ काफी कमाल का दिखाई दे रहा है. ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बहुत ही अच्छी खबर सामने आ रही है. आइये जानते हैं एक और नई खबर.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में एक-एक करके बड़े-बड़े दिग्गजों की एंट्री हो रही है. पहले इस फिल्म में अजय देवगन की एंट्री हुई जो कि ट्रेलर में नजर भी आ रहे हैं. लेकिन अब अक्षय कुमार की भी फिल्म में एंट्री हो गई है. फिल्म के एक खास सीन में अक्षय कुमार नजर आएंगे जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. अक्षय की फिल्म में मेहमान कलाकार की ही भूमिका होगी लेकिन वो इस छोटे रोल में ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. यानी फिलं को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता.

आपको बता दें कि, न केवल अजय देवगन और अक्षय कुमार बल्कि इस फिल्म में ‘गोलमाल’ की टीम से अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपड़े भी मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के एक गाने में पूरी टीम साथ नजर आएगी. ये फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है.

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

सिम्बा के ये जबरदस्त डायलॉग्स आपकी भी जुबां पर चढ़ जाएंगे

'सिंघम' को कॉपी कर बना दी 'सिम्बा', बाजीराव बनकर आए रणवीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -