सिम्बा का ट्रेलर देख दीपिका ने रणवीर को कहा ऐसा कि शर्म से हो गए लाल
सिम्बा का ट्रेलर देख दीपिका ने रणवीर को कहा ऐसा कि शर्म से हो गए लाल
Share:

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लगातार अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बने है. इसी बीच  रणवीर सिंह की फिल्म 'सिम्बा' का भी ट्रेलर रिलीज हो गया है. अब ट्रेलर को देखकर ही सब उत्साहित हो रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी पत्नी भी ट्रेलर देखकर उनकी दीवानी हो गई हैं. जी हाँ, आपको बता दें, फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे. सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं और उसी में से दीपिका ने अपना रिएक्शन दिया है. 

आपको बता दें, ट्रेलर रिलीज से पहले फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने दीपिका को इस फिल्म के कुछ सीन दिखाए थे. इसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह को देखते हुए कहा- 'हॉट लग रहा है!' रणवीर सिंह ने खुद सिम्बा के ट्रेलर इवेंट पर मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया. रणवीर ने कहा- 'दीपिका किसी चीज को लेकर बहुत ज्यादा कभी रिएक्ट नहीं करती. लेकिन जब मेरे जन्मदिन के मौके पर रोहित शेट्टी सर ने दीपिका को फिल्म के कुछ सीन दिखाए तो उन्होंने पहले तो मेरे ओर देखा और कहा 'हॉट लग रहा है!' अब जाहिर है ये सुनने के बाद रणवीर भी काफी खुश हुए होंगे. 

फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह की जोड़ी सारा अली खान के साथ जमने वाली है. फिल्म में ना सिर्फ रणवीर सिंह बल्कि सारा अली खान भी दमदार किरदार में नजर आएंगी. सारा की यह दूसरी फिल्म है. साथ ही आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इनमें विलेन की भूमिका में होंगे. इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे. सिम्बा इस महीने की 28 तारीख को रिलीज होगी.  

Simmba : अब फिल्म को हिट होने से कोई नहीं रोक सकता, ये सुपरस्टार भी शामिल

सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

सिम्बा के ये जबरदस्त डायलॉग्स आपकी भी जुबां पर चढ़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -