कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरी सिमी ग्रेवाल, बोलीं- 'दुष्कर्म के दोषियों को जनता...
कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरी सिमी ग्रेवाल, बोलीं- 'दुष्कर्म के दोषियों को जनता...
Share:

अपनी बेबाकी के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत ने बीते दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस में निर्भया के दोषियों को फांसी दिए जाने में हो रही देरी पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि निर्भया के दोषियों को जेल में नही बीच चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए. कंगना के इस बयान को अब अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल का भी साथ मिल गया है. जी हां, बता दें की अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने इस पर अपनी राय दी हैं.

सिमी ग्रेवाल ने कंगना रनौत के दुष्कर्मियों को सरेआम फांसी देने वाले बयान का समर्थन करते अपने एक पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे पहले ट्वीट के मुताबिक, मैं कंगना और रंगोली का समर्थन करती हूं कि दुष्कर्म के दोषियों को जनता के बीच फांसी देनी चाहिए. उदाहरण पेश किया जाए. इससे कानून का डर पैदा होगा. '

बता दें की, कंगना ने कहा था कि जो शख्स दुष्कर्म कर रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा है तो सबसे पहले तो वह अवयस्क है ही नहीं. ऐसे लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए उनको वहां फांसी पर लटकाना चाहिए ताकि लोगों को पता चले कि दुष्कर्मियों की सजा क्या होती है. साथ ही सिमी ग्रेवल ने कश्मीर घाटी में 2 आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'आतंकवादियों को दिल्ली लाओ. गणतंत्र दिवस पर बम धमाका. सैकड़ों की मौत. मुसलमानों को दोषी ठहराया और निशाना बनाया. क्या यही पटकथा थी?'सिम्री ग्रेवाल के इस ट्वीट के पर एक यूजर ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए अभिनेत्री को हिरासत में लेने की मांग की थी.

विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

BB13 : बिगबॉस के बाद अब सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज़

एक्ट्रेस की मौत पर किया को-स्टार ने खुलासा, कहा- 'मैसेज कर मिलने को...'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -