'सिलसिला बदलते...' में कुणाल के साथ सुहागरात मनाने के बाद हो जाएगी नंदनी की मौत
'सिलसिला बदलते...' में कुणाल के साथ सुहागरात मनाने के बाद हो जाएगी नंदनी की मौत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि जबसे 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' सीरियल लॉन्च हुआ है, तभी से ये किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में है. आपको पता ही हैं कि यह शो कभी बंद होने कि खबर के कारण सुर्ख़ियों में रहा तो कभी अपने ट्विस्ट के कारण. ऐसे में इस सीरियल से जुड़ी लेटेस्ट खबर ने तो फैंस की नीदें ही उड़ा दी है आप सभी को पता ही चल गया होगा कि दृष्टि धामी ने शो को अलविदा कह दिया हैं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by drashak (drashti shakti) (@drashak_dolly) on

 

फिलहाल शो से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और इसमें नंदिनी और कुणाल की शादी हो रही है. खबरों के अनुसार शादी के बाद ही नंदनी शो को छोड़ देंगी. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि बीते दिनों ही इस सीरियल में दिखाया गया है कि मौली कुणाल से कहती है कि वह उसके बच्चे की मां नहीं बनने वाली है और इसके बाद कुणाल वापिस नंदिनी के पास चला जाता हैं और उससे शादी भी कर लेता हैं.

ऐसे में सामने आ रही खबरों के अनुसार शादी के बाद सीरियल में नंदिनी और कुणाल की फर्स्ट नाइट भी दिखाई जाएगी और जो तस्वीरें और वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं. बताया जा रहा हैं कि वहीं दृष्टि का आखिरी एपिसोड भी होने वाला है. वहीं आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले दिनों में नंदिनी की मौत हो जाएगी.

बीच में ही दृष्टि धामी ने छोड़ दिया 'सिलसिला बदलते...', बताई हैरान कर देने वाली वजह

यहां मिलती है दुनिया की अनोखी चाय जो रात में..

स्वदेश निर्मित अग्नि मिसाइल का हुआ सफल परिक्षण, बढ़ी भारत की ताकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -