'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद
'सिलसिला' की एक्ट्रेस ने फैंस की उडाई नींद
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का में नजर आ रही अभिनेत्री दृष्टि धामी इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. गौरतलब है कि इस शो में दृष्टि धामी 'नंदनी' के किरदार में नजर आ रही हैं और उनके पति के किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता अभिनव शुक्ला नजर आ रहे हैं जो एक नेगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं.

 

इसके अलावा भी इस शो में मशहूर अभिनेता शक्ति अरोरा ख़ास भूमिका में हैं. बता दें कि अभिनेत्री दृष्टि धामी ने इस शो के माध्यम से टीवी की दुनिया में वापसी की है इससे पहले वह अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही थी. दृष्टि धामी टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कई शोज में काम किया है.

 

 

Wine rack kinda night 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

वह बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब हाल ही में दृष्टि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दृष्टि बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं वही उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

 

Happiness !  @khemkaniraj

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

बता दें कि दृष्टि ने अपने करियर की शुरुआत पॉपुलर शो 'दिल मिल गए' से की थी इसके बाद वह 'गीत', 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा', 'मधुबाला' जैसी कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. दृष्टि को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'मधुबाला' से मिली इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता विवियन डिसेना नजर आये थे. अब दृष्टि का नया शो भी टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर बना हुआ हैं.

चटपटी खबरें..

नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां

दिव्यांका के पति के साथ रोमांटिक हुई ये टीवी एक्ट्रेस

'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -