'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत
'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत
Share:

एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है. इस शो के नए किरदारों के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक सिर्फ 'प्रेरणा' के किरदार के नाम घोषणा की गई है. गौरतलब है कि प्रेरणा के किरदार के लिए टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस को चुना गया हैं.

खास बात यह है कि इस पॉपुलर शो को लेकर फैंस काफी उत्साहित हो रहे हैं और वह जल्द से जल्द जानना चाहते हैं कि बाकी के किरदारों के लिए कौन-कौन से कलाकारों को लिया गया है. दिलचस्प बात तो यह है कि इस शो को लेकर फैंस इस हद तक क्रेजी हो चुके हैं कि अब सोशल मीडिया पर कई तरह के फनी मीम्स देखने को मिल रहे हैं.

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जो पिछले शो की याद दिला रहे हैं. वही शो में अनुराग बासु की भूमिका से मशहूर अभिनेता सिजेन खान ने कहा कि वह इस शो के रीमेक को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. अब तक अनुराग बासु के किरदार के लिए कई अभिनेताओं का नाम सामने आ चुका है जिसमें से मशहूर अभिनेता पार्थ समाथन के नाम की अधिक चर्चा हो रही हैं.

ये देखना दिलचस्प होगा कि इस शो में अनुराग बासु के किरदार की जगह कौन सा अभिनेता लेगा वही शो की विलेन यानिकि 'कोमोलिका' के किरदार के लिए चर्चित एक्ट्रेस हिना खान का नाम सामने आ रहा हैं. इस शो का प्रसारण टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे होगा. 

चटपटी खबरें..

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

रूप दुर्गापाल ने बताई छोटे पर्दे से दूरी बनाने की वजह

Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -