नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां
नहीं थम रहा हिना खान की बोल्ड तस्वीरों का कारवां
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अदाकारा हिना खान पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों हिना खान अपनी छुट्टियां एन्जॉय करने के लिए लंदन पहुंची हैं जहां से वह लगातार अपनी खुबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में हिना खान ने लंदन में एक फोटोशूट भी करवाया जिसमे वह बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखाई दे रही है.

इसके अलावा हिना खान ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई. ख़ास बात यह है कि हिना खान का ये 'कारवां' अभी थमा नहीं हैं अब एक फिर हिना ने अपनी कुछ पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

हिना खान इन तस्वीरों में पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं जिसमें वह बेहद ही बोल्ड दिखाई दे रही है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी हिना खान कई बार अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं. गौरतलब है कि हिना खान बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हो गई हैं.

वह जब से बिग बॉस से घर से आई लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है. हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है. पिछले दिनों हिना खान का पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

चटपटी खबरें..

दिव्यांका के पति के साथ रोमांटिक हुई ये टीवी एक्ट्रेस

'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -