दिव्यांका के पति के साथ रोमांटिक हुई ये टीवी एक्ट्रेस
दिव्यांका के पति के साथ रोमांटिक हुई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू में नजर आई थी. इस फिल्म में आने के बाद करिश्मा काफी चर्चा में रहने लगी है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म संजू में करिश्मा एक अहम भूमिका में नजर आई थीं जिनकी काफी तारीफ की गई.

इसके बाद ये खबर आई है कि करिश्मा जल्द ही बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली हैं हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई हैं. अब इन दिनों करिश्मा तन्ना अपने टीवी शो 'क़यामत की रात' को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. करिश्मा इन दिनों मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया के साथ घूमने का मजा ले रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक

हाल ही में करिश्मा ने सोशल मीडिया पर विवेक और उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह बाइक पर बैठे नजर आ रहे है. करिश्मा और विवेक की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. बता दें कि अभिनेता विवेक दहिया करिश्मा के साथ क़यामत की रात में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस पॉपुलर शो में करिश्मा और विवेक के अलावा भी जानी मानी अभिनेत्री दिलजीत कौर एक ख़ास किरदार में नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थीं उन्होंने एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' से टीवी की दुनिया में वापसी की.

चटपटी खबरें..

'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस के बीच मचाई खलबली, कर डाली ये हरकत

रियल लाइफ में बहुत सेक्सी है नागिन 3 की चुड़ैल

रूप दुर्गापाल ने बताई छोटे पर्दे से दूरी बनाने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -