जल्द ऑफ-एयर होगा आपका यह फेवरेट शो
जल्द ऑफ-एयर होगा आपका यह फेवरेट शो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' शो अब जल्दी ही बंद होने वाला है और यह खबर सुनकर जरुर इस वेब शो के फैंस निराश हो जाएंगे, लेकिन सामने आई नई जानकारी के मुताबिक जल्दी ही ये शो अब बंद होने वाला है. जी हाँ, जल्द ही इस शो को ऑफ-एयर कर दिया जाएगा. आप सभी को याद हो यह मशहूर टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' का दूसरा पार्ट है और इस टीवी शो को बंद करने के बाद दर्शकों की बेहद मांग पर इसका दूसरा भाग बनाया गया था. जी हाँ, आपको याद हो पहले पार्ट को टीवी पर प्रसारित किया गया था जहां लीड रोल में दृष्टि धामी, शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा थे। ये टीवी शो एक्स्ट्रा मैरिटिअल अफेयर पर आधारित था।

ये काफी लोकप्रिय टीवी शो भी था। हालांकि बाद में इस टीवी शो के कंटेट को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था लेकिन लोकप्रियता का आलम ये था कि इस टीवी शो को ऑफ एयर करने के बाद दोबारा ऑन एयर तक किया गया था। वहीं उस समय को ऐसा कहा जा सकता है कि ऐसा पहली बार हुआ था कि इस टीवी शो को ऑफ एयर करने के महीने भर बाद ही इसे मेकर्स ने दोबारा ऑन एयर कर दिया था। लेकिन बात ज्यादा दिन बनी नहीं। शो में आए नए ट्रैक के चलते टीवी शो की लीड एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने हाथ खींच लिया था और दृष्टि के जाने के बाद ये टीवी शो ज्यादा दिन नहीं चला और बंद कर दिया गया।

लेकिन फैंस के बेहद डिमांड पर बीते साल जुलाई में 'सिलसिला बदलते रिश्तों का 2' को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ऑन एयर किया गया। वहीं इस शो में दृष्टि और अदिति की बेटियां परी और मिष्टी के बड़ा होने के बाद की कहानी दिखाई जा रही थी और इस शो में लीड रोल में कुणाल जय सिंह, रोहन गंधोत्रा, तेजस्वी प्रकाश वायांगकर और अनेरी वाजानी ने खास भूमिकाएं निभाई थी। सामने आई एक रिपोर्ट की मानें तो अब एक सूत्र की मानें तो जल्दी ही इसकी सूचना एक्टर्स को दे दी जाने वाली है, जी हाँ और ये वेब शो पहले 60 एपिसोड के लिए बनाया गया था। उसके बाद इसे 80 एपिसोड्स का एक्सटेंशन दे दिया और इसके बाद इस और 20 एपिसोड्स का एक्सटेंशन मिला था, लेकिन अब ये शो बंद कीर देंगे.

कार्तिक ने बचाई कैरव की जान, अपने बेटे से मिलने जाएगा गोवा

'निमकी मुखिया शो' की ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नहीं होगी नच बलिए 9 का हिस्सा

विवियन डीसेना की पत्नी से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी एक्स-लवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -