'निमकी मुखिया शो' की ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नहीं होगी नच बलिए 9 का हिस्सा
'निमकी मुखिया शो' की ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नहीं होगी नच बलिए 9 का हिस्सा
Share:

देश मे छोटे पर्द का लोकप्रिय टीवी डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' जल्‍दी ही शुरू होने वाला है. ऐसे में फैन्‍स भी यह जानने को काफी उत्‍साहित रहते हैं कि इस बार वह टीवी के कौन-कौन से सितारों को 'नच बलिए 9' के डांस फ्लोर पर एक साथ देखेंगे. हाल ही में शो के कुछ पार्टिसिपेंट्स के नाम सामने आए थे. इसमें उर्वशी ढोलकिया, गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्‍थी के नाम शामिल हैं. इसके अलावा यह भी खबरें आ रही थीं कि सीरियल 'निमकी मुखिया' फेम भूमिका गौरांग इस शो का हिस्‍सा अपने बॉयफ्रैंड कीथ के साथ बन सकती है.

रेखा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक छू चुकीं हैं इस बच्ची के पैर, जानिए क्यों?

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि भूमिका गौरांग और उनके बॉयफ्रैंड कीथ ने शो में पार्टीसिपेट करने के लिए हां कहा था. लेकिन आखिरी समय पर दोनों ने शो में पार्टीसिपेट न करने का फैसला लिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक भूमिका ने यह भी कहा कि वह इस शो में जाने को लेकर काफी उत्‍साहित थीं लेकिन बात कुछ बनी नहीं. उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि अगली बार वह इस शो का हिस्‍सा जरूर होंगी. बता दें कि टीवी का यह फेमस शो 'नच बलिए 9' इस बार खासा इंट्रेस्टिंग होने वाला है. इस बार शो के फॉर्मेट में कई सारे बदलाव किए गए हैं. यानी कि इस बार आपको रियल लाइफ कपल्‍स के साथ ही एक्‍स कपल्‍स की भी जोड़‍ियां देखने को मिलेंगी.

इस ख़ास वजह से 'सर्वगुण सम्पन्न' में दिखाया जाएगा देवर भाभी का रोमांस

अगर बात करें सीरियल 'सरस्‍वतीचंद्र' फेम सितारों के बारे में तो गौतम रोडे भी अपनी वाइफ पंखुड़ी के साथ डांस फ्लोर पर थिरकते हुए नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि पहले तो पंखुड़ी इस शो का हिस्‍सा बनने के लिए एक्‍साइटेड नहीं थीं लेकिन बाद में वह मान गई. फिलहाल पंखुड़ी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में नजर आ रही हैं. बहरहाल गौतम रोडे, पंखुड़ी अवस्‍थी के अलावा उर्वशी ढोलकिया, रोहित रेड्डी, रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्‍ला, अनीता हंसानंदानी भी शो का हिस्‍सा हैं. 'नच बलिए 9' को बॉलिवुड ऐक्‍टर सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं. वही कहा जा रहा है कि इस बार शो में जज की भूमिका में रवीना टंडन, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर भी नजर आ सकते हैं. बहरहाल इन सितारोंं ने अभी तक इस बारे मे अपनी ओर से कोई जानकारी नही दी है.

मेडिकल थ्रिलर शो में साथ नज़र आएंगी शबाना आजमी और शेफाली शाह

टीवी की दुनिया छोड़ अब बिकिनी में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं यह एक्ट्रेस

'सर्वगुण सम्पन्न' की एक्ट्रेस श्रेनु के मेकअप के लिए मेकर्स खर्च कर रहे 2 लाख रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -