शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे रजनीकांत, सिगरेट लेकर करते थे यह काम!
शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए थे रजनीकांत, सिगरेट लेकर करते थे यह काम!
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा में सिल्क स्मिता क्सभी को पसंद थीं और उनका जादू हर एक के सिर पर चढ़कर बोलता था. वह तमिल और तेलुगु में रिलीज हुईं बहुत सी फिल्मों का हिस्सा रहीं और सिल्क स्मिता का जन्म 2 दिसंबर 1960 को हुआ था. आप सभी को बता दें कि सिल्क का उन्होंने शानदार फिल्मों में काम किया लेकिन रजनीकांत के साथ एक्ट्रेस के अफेयर की भी खबरें थीं.

जी हाँ, 80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करके रातो-रात स्टार बनीं सिल्क स्मिता को उनके बोल्ड इमेज के लिए जाना जाता है और आज भी यह कहते हैं कि सिल्क ने कई बी ग्रेड मूवीज या फिर मानें तो सॉफ्ट पोर्न फिल्में की. वहीं रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इन फिल्मों में साल 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या फेमस हैं. कहा जाता है इन सभी फिल्मों में दोनों के डांस मूव्स काफी कंट्रोवर्सियल रहे.

जी दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार एक फैमिली मेन होने के बावजूद भी रजनीकांत, सिल्क की तरफ झुकने लगे थे और दोनों का अफेयर भी था और कहा जाता है रजनीकांत सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाते थे. वैसे इन सभी खबरों के पीछे कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं लेकिन ऐसी खबरें काफी समय से उड़ती आ रहीं हैं. एक समय था जब सिल्क स्मिता को शोहरत और दौलत तो खूब मिली लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में सुकून के पल नहीं मिले और उनकी मौत बहुत रहस्यमयी रही.

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे विजय देवरकोंडा, फिल्मों को लेकर बताई अपनी पसंद

दक्षिण अफ्रीका में हुंडई शुरू करेगी इस कार का एक्सपोर्ट , भारत में मिला बेहतर रेस्पॉन्स

शूटिंग के दौरान अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखता है ये टॉलीवूड एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -