दक्षिण अफ्रीका में हुंडई शुरू करेगी इस कार का एक्सपोर्ट , भारत में मिला बेहतर रेस्पॉन्स
दक्षिण अफ्रीका में हुंडई शुरू करेगी इस कार का एक्सपोर्ट , भारत में मिला बेहतर रेस्पॉन्स
Share:

हुंडई वेन्यू की अक्टूबर में 8576 यूनिट बेचीं गयी है, जिससे इसकी कुल बिक्री 51,257 यूनिट के पार चली गयी है। कंपनी उम्मीद कर रही है कि इस साल के अंत में 1 लाख बुकिंग को पार करने में सफल हो सकती है। लॉन्च के शुरू के महीनों में हुंडई वेन्यू कंपनी के सबसे अधिक बिकने वाली मॉडल में शामिल हो गयी थी। लेकिन अब क्कुह महीनों से इसकी बिक्री में थोड़ी कमी आयी है।

ध्यान देने वाली बात ये है की प्रतिमाह 8542 यूनिट औसत के हिसाब से पिछले छह महीने से हुंडई वेन्यू की बिक्री हुई है। हुंडई वेन्यू अपने सेगमेंट में अभी भी बिक्री के हिसाब से पहले नंबर पर है, इस कॉम्पैक्ट एसयूवी ने मारुति विटारा ब्रेजा को पीछे छोड़ दिया है। बतातें चले कि वेन्यू के अब तक 29,726 पेट्रोल मॉडल तथा 21,531 डीजल मॉडल बेचे जा चुके है यानि इस कार के पेट्रोल व डीजल की हिस्सेदारी क्रमशः 58 व 42 प्रतिशत है।

इसके अलावा ये बताते चले की हुंडई ने इस कार की बिक्री से प्रभावित होकर दक्षिण अफ्रीका में भी एक्सपोर्ट करना शुरू कर दिया है, हाल ही में कंपनी ने वेन्यू की 1400 यूनिट वहां भेजी है। हुंडई वेन्यू की बिक्री दक्षिण अफ्रीका में 2 दिंसबर से शुरू होने वाली है। हुंडई वेन्यू भारत की पहली कनेक्टेड तकनीक वाली कार थी तथा लॉन्च होने के बाद इसे भारतीय बाजार में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसे कई आधुनिक फीचर्स सहित ब्लूलिंक तकनीक के साथ लाया गया है।

ड्राइवर डैशबोर्ड से रहित ये कार का अनूठा है डिज़ाइन, घूमती सीट है चारो तरफ

Skoda Superb का नया फेसलिफ्ट वर्जन जल्द होगा लांच, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

कार ब्रेक को को इन उपायों से करेंगे इस्तेमाल तो लम्बा देंगे आपका साथ ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -