शूटिंग के दौरान अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखता है ये टॉलीवूड एक्टर
शूटिंग के दौरान अपनी फिटनेस का ख़ास ख्याल रखता है ये टॉलीवूड एक्टर
Share:

टॉलीवुड और साउथ मोस्ट पॉपुलर एक्टर अराव को कौन नहीं जानता है उन्हें देखकर कोई भी कह सकता है कि उन्होंने फिटनेस को जीवन का एक तरीका बना लिया है. यह अभिनेता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वर्कआउट वीडियो भी पोस्ट करते नज़र आए है. वहीं अराव से उनकी फिटनेस दिनचर्या के बारे में पूछों और वे कहते हैं, "मेरे जीवन में फिटनेस एक दिन की दिनचर्या है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि वह कहते है कि भले ही मैं एक दिन के लिए जिम को याद करता हूं, मैं दोषी महसूस करता हूं. वहीं मैं हमेशा यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरी फिटनेस और आहार हाथ में रहे. जंहा अपनी दिनचर्या के बारे में अधिक बताते हुए वे कहते हैं, "मैं दिन में लगभग एक से दो घंटे कसरत करता हूं. मैं मांसपेशियों को मजबूत बनाने, कार्डियो और क्रॉस-फिट प्रशिक्षण का मिश्रण करता हूं. लेकिन यह सब केवल 25% है. एक चेक रखने की जरूरत है.

वहीं यदि हम बात करें सूत्रों कि तो इस बात का पता चला है कि स्वस्थ रहने के लिए अराव के आहार पर आपको इस बात पर नज़र रखने की ज़रूरत है कि आप कितना प्रोटीन और कार्ब्स लेते हैं. ” जंहा इस अभिनेता, की नई फिल्म मार्केट राजा एमबीबीएस इस हफ्ते ही रिलीज़ हुई है. वही इस फिल्म को देखने वाले लोग काफी उत्साहित नज़र आ रहे है. जंहा अब, अभिनेता राजा भीम की रिहाई के लिए तैयार है जहां एक हाथी एक महत्वपूर्ण भूमिका में है.

हॉलीवुड के इस गायक को हुई 6 साल की सजा, सामूहिक दुष्कर्म का है दोषी

70 साल पहले इस भारतीय वीर ने दिया था शौर्य का परिचय, अब मिलेगा दक्षिण कोरिया का सबसे बड़ा सम्मान

आईओए ने दक्षिण एशियाई खेलों के लिए की बड़ी कटौती, टीम मैनेजरों का खर्च नहीं उठाएगा मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -