वीनस विलियम्स क्वार्टर-फाइनल में हारकर बाहर

Aug 04 2018 04:55 PM
वीनस विलियम्स क्वार्टर-फाइनल में हारकर बाहर

नई दिल्ली : सिलिकॉन वैली क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में अमेरिका की वीनस विलियम्स को यूनान की मारिया सक्कारी के हाथों 4-6 6-7 से सनसनीखेज हार का सामना कर यहाँ से बाहर का रास्ता देखना पड़ा. 23 वर्षीय सक्कारी ने मैच में बेहतर खेल दिखाया और सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. इसके साथ ही  ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को चौथी वरीयता प्राप्त बेल्जियम की एलिस मर्टेन्स से 6-7 3-6 से हार का सामना करना पड़ा है. 

हॉकी वर्ल्डकप: भारतीय महिला टीम वर्ल्ड कप से बाहर

सात बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन 38 वर्षीय वीनस ने पहले सेट में 3-0 की बढ़त बनायी और इसके बाद भी दूसरे सेट में वह 5-3 से आगे थीं लेकिन दोनों बार वह बढ़त गंवा कर मैच हार गयीं. विश्व की 49वें नंबर की सक्कारी ने यह मैच अपने नाम करने के लिए एक घंटे 43 मिनट का समय लिया. 

भारतीय ओलंपिक संघ ने जारी किये नए नियम

अब इस 49वें नंबर की खिलाड़ी सक्कारी का सेमीफाइनल में अमेरिका की डेनिएल कोलिंस से मैच खेलना होगा जिन्हें पूर्व नंबर एक बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका के रिटायर होने के कारण अंतिम चार में प्रवेश मिल गया. अजारेंका ने पहला सेट 7-6 से जीत लिया था लेकिन दूसरे सेट में 0-3 से पिछड़ी हुई थीं. आपको बता दें कि कोलिंस का इस वर्ष का यह दूसरा सेमीफाइनल मैच होगा.

ख़बरें और भी...

IND vs ENG: मैच है नाजुक हालात पर, भारत 110/5

वर्ल्ड चैंपियनशिप: साइना नेहवाल हुई बाहर

कोहली ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ तोड़ा 28 साल पुराना रिकॉर्ड

?