गलत तरीके से हुई दीपिका-रणवीर की शादी, हो सकता है केस
गलत तरीके से हुई दीपिका-रणवीर की शादी, हो सकता है केस
Share:

इस समय तो सोशल मीडिया के साथ-साथ दुनियाभर में सिर्फ और सिर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की ही चर्चा हो रही है. दीपवीर नेकी शादी इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को कोंकणी और स‍िंधी र‍िवाज से संपन्न हुई. शादी के 3 दिन बाद दीपवीर रविवार को देश वापस लौटे हैं. लेकिन हाल ही में दीपवीर के लिए एक परेशानी खड़ी हो गई है और इस परेशानी की वजह है स‍िख समुदाय की नाराजगी.

सूत्रों की माने तो दीपवीर की 15 नवंबर को हुई आनंद कारज की रस्म पर इटली की एक स‍िख संस्था ने आपत्त‍ि जताई है. आपको बता दें आनंद कारज की रस्म को हिंदू विवाह की रस्मों से बिल्‍कुल अलग माना जाता है. यह रस्म खासतौर से दिन में गुरुद्वारा में ही होती है. लेकिन दीपवीर की शादी में ये रस्म गुरुद्वारा में नहीं बल्कि इटली के एक खूबसूरत विला में हुई थी. जिसके बाद इटैल‍ियन स‍िख संस्था ने आरोप लगाया है कि, 'दीपवीर ने सही तरीके से आनंद कारज की रस्मों को नहीं किया गया है.'

जानकारी के मुताबिक इटली की स‍िख संस्था के प्रेसीडेंट, सुखदेव स‍िंह कांग का कहना इस बारे में कहना है कि, 'अकाल तख्त 'हुकुमनाम' गुरु ग्रंथ साहिब को गुरुद्वारा के अलावा किसी और जगह ले जाने पर मनाही है.' इसके साथ ही सुखदेव स‍िंह ने आगे कहा कि, 'मैं इसके लिए अकाल तख्त के जत्थेदार को लेटर ल‍िखने वाला हूं, वो इस पर एक्शन लें.' आपको बता दें दीपवीर की शादी के लिए अमृतसर गोल्डन टेम्पेल के हुजूर रागी भाई नरेंद्र स‍िंह इटली गए थे.

शादी के 4 दिन बाद ही 50 करोड़ का बंगला छोड़कर घर जमाई बन गए रणवीर

दीपिका को पीछे छोड़कर इस चीज़ में सबसे आगे निकल गईं प्रियंका

दीपिका के इस लाल बनारसी दुपट्टे की खासियत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -