'हरियाणा के हर जिले के DC ऑफिस पर लहराए जाएंगे खालिस्तानी झंडे..', SFJ के आतंकी पन्नू की धमकी
'हरियाणा के हर जिले के DC ऑफिस पर लहराए जाएंगे खालिस्तानी झंडे..', SFJ के आतंकी पन्नू की धमकी
Share:

चंडीगढ़: प्रतिबंधित आतंकी संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ (SFJ) ने एक बार फिर खालिस्तान (Khalistan) को लेकर जहर उगला है। SFJ ने 15 अप्रैल 2022 (शुक्रवार) को ‘हरियाणा बनेगा खालिस्तान’ नाम से एक लेटर जारी किया है। इस पत्र में गुरुग्राम के DC दफ्तर पर 29 अप्रैल को खालिस्तान का झंडा लगाने की बात कही गई  है। इसके साथ ही खालिस्तान के लिए हरियाणा में जनमत संग्रह कराए जाने की बात भी कही गई है।

आतंकी संगठन SFJ के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कहा कि, 'हरियाणा पर पंजाब का अधिकार है। यह अधिकार प्रदर्शित करने के लिए 29 अप्रैल को गुरुग्राम के DC ऑफिस पर खालिस्तान का झंडा फहराया जाएगा। यह खालिस्तान के 36वें घोषणा दिवस के अवसर पर होगा।' SFJ ने खालिस्तान का एक मैप भी जारी कर रखा है, जिसमें हरियाणा को भी शामिल किया गया है। इस पत्र में आतंकियों के खालिस्तान अभियान में हरियाणा सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी (HSGMC) के प्रमुख बलजीत सिंह दादूवाल और ऑल इंडिया सिख स्टूडेंट फेडरेशन (AISSF) का समर्थन मिलने का भी दावा किया गया है।

इस पत्र में गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा जारी किए गए एक वीडियो के बारे में भी बताया गया है। इसमें खालिस्तान समर्थक वॉलेंटियर्स की भर्ती का भी ऐलान किया गया है। वीडियो में पन्नू कह रहा है कि, 'पंजाब को भारत के कब्ज़े से आज़ाद करवाने के लिए जारी खालिस्तान जनमत संग्रह का अगला चरण इटली में 8 मई को होगा। पंजाब के भारत से आज़ाद हो जाने के बाद हरियाणा पंजाब का हिस्सा होगा। 29 अप्रैल को हरियाणा के प्रत्येक जिले के DC कार्यालय पर खालिस्तान का झंडा लगाया जाएगा। हरियाणा के लोग सुन लें कि उनकी भूमि,  पंजाब का हिस्सा है। यह फैसला तुम्हें लेना है कि तुम्हें पंजाब के साथ जाना है या भारत के साथ।'

भारत में 'तालिबानी इस्लाम' थोपना चाहता है PFI, केंद्र सरकार कर सकती है बैन

यूपी सरकार ने बदले 'मदरसा भर्ती परीक्षा' के नियम, प्रबंधकों से छीन लिया ये अधिकार

दाऊद इब्राहिम की हत्या करने की कसम खाने वाले गैंगस्टर अली बुदेश की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -