दाऊद इब्राहिम की हत्या करने की कसम खाने वाले गैंगस्टर अली बुदेश की मौत
दाऊद इब्राहिम की हत्या करने की कसम खाने वाले गैंगस्टर अली बुदेश की मौत
Share:

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का कट्टर शत्रु माना जाने वाला गैंगस्टर अली बुदेश की मौत होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बीमारी के कारण बुदेश की मौत हुई है। वह वर्षों पहले भारत से फरार हो गया था और खबर है कि बहरीन में रह रहा था। वर्ष 2010 में बुदेश ने खुले तौर पर दाऊद इब्राहिम और डी-कंपनी को चुनौती दी थी। बुदेश ने दाऊद को मारने की बात कही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से जानकारी दी गई है कि बीमारी के कारण अली बुदेश की मौत हो गई है। मुंबई का रहने वाले बुदेश कई वर्षों पूर्व भारत छोड़कर भाग गया था और बहरीन में रह रहा था। खबर है कि पिछले काफी दिनों से जांच एजेंसियों को अली बुदेश से खबरें नहीं मिल रही थी। अब कहा जा रहा है कि बुदेश की बीमारी के कारण बहरीन में मौत हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, कभी दाऊद और बुदेश के करीबी संबंध दुश्मनी में बदल गए थे। उसने दाऊद को मार डालने की कसम तक खा ली थी। 

वर्ष 2012 में दाऊद और शकील ने कथित तौर पर मुंबई के जान मोहम्मद नाम के गैंगस्टर को बुदेश की हत्या करने के लिए बहरीन भेजा था। हालांकि, वह इस काम में सफल नहीं हो पाया था। जिसके बाद बहरीन के गैंगस्टर अली बुदेश ने दाऊद और डी कंपनी के खिलाफ युद्ध का ऐलान कर दिया था।

जेएनयू के गेट पर हिन्दू सेना ने लगाए झंडे , पोस्टर पर लिखा- भगवा JNU

यूपी की बड़े मियां -छोटे मियां की दरगाह पर लगा दिए गए भगवा ध्वज, लोगों का दावा- यहाँ प्राचीन शनि मंदिर था

40 साल बाद जन्मी बेटी तो गदगद हुआ व्यापारी परिवार, अनोखे अंदाज़ में मनाया जश्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -