मैं व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से अपने जीवन के एक नए चरण में कदम रख रहा हूं: सिजू विल्सन
मैं व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से अपने जीवन के एक नए चरण में कदम रख रहा हूं: सिजू विल्सन
Share:

2020 और '21 हममें से ज्यादातर लोगों के लिए भयानक साल हैं, लेकिन अभिनेता सिजू विल्सन के लिए ऐसा नहीं है। अभिनेता अपने जीवन के सबसे सुखद दौर से गुजर रहा है। सिजू विल्सन ने एक विशेष बातचीत में कहा, "मेरा मानना है कि सब कुछ एक अच्छे कारण से होता है।" विनयन के पीरियड ड्रामा 'पाथोनपथम नूटंडु' के लिए साइन अप करने से लेकर राज्य पुरस्कार विजेता फिल्म 'वसंथी' का हिस्सा बनने तक और अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करते हुए, पत्नी श्रुति विजयन के साथ एक बच्ची, सिजू विल्सन अपने जीवन के सबसे खुशी के दौर में है। 

आगे उन्होंने कहा, मैं व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से अपने जीवन के एक नए चरण में कदम रख रहा हूं। और साथ ही, मैंने जीवन को वैसे ही स्वीकार करना शुरू कर दिया है जैसे वह है। और हां, हम समान रूप से रोमांचित हैं और पितृत्व को अपनाने के लिए तैयार हैं, ”अभिनेता कहते हैं, क्योंकि वह एक पिता के रूप में एक नई यात्रा शुरू कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siju Wilson (@siju_wilson)

विनयन के निर्देशन में बनी फिल्म 'पाथोनपथम नूटंडु' में सिजू विल्सन एक योद्धा और समाज सुधारक अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर की मुख्य भूमिका में होंगे। “मैं भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तरस रहा था। जब विनयन सर ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा, तो मैं रोमांचित हो गया। उन्होंने स्क्रिप्ट सुनाई और मुझे अपने किरदार के बारे में जानकारी दी। तो यह पिछले साल फरवरी में हुआ था, और मुझे याद है कि मैं अत्यधिक आवेश में वापस आया था। हालांकि अभी तक मेरे हिस्से की पुष्टि नहीं हुई थी, मैंने अपने शरीर पर काम करने और चरित्र के लिए आवश्यक शारीरिक बनावट पाने का फैसला किया। और कुछ महीने बाद, विनयन सर ने मेरे हिस्से की पुष्टि की, ”अभिनेता याद करते हैं। सिजू विल्सन के करियर में कई अद्भुत क्षणों में से एक इस साल भी हुआ जब वह मलयालम फिल्म 'वसंथी' का सर्वोत्कृष्ट हिस्सा बन गए, जिसने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म सहित तीन केरल राज्य फिल्म पुरस्कार जीते। 'पाथोनमपाथम नूटंडु' के अलावा, सिजू विल्सन की कुछ मुट्ठी भर फिल्में भी पाइपलाइन में हैं, जिनमें 'वरायण', 'उपचारपूर्वम गुंडा जयन', 'मारीचन' और 'इनु मुथल' शामिल हैं।

Dulquer Salmaan जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र

इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुरु नानक सोसायटी और टीएन पुलिस की सराहना

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -