इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुरु नानक सोसायटी और टीएन पुलिस की सराहना
इस मशहूर एक्ट्रेस ने की गुरु नानक सोसायटी और टीएन पुलिस की सराहना
Share:

अभिनेत्री यिर्मयाह ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया पेज पर एक सराहनीय पोस्ट साझा की। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज पर चेन्नई के वेलाचेरी में गुरु नानक कॉलेज परिसर में अपनी कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों के साथ, उन्होंने गुरु नानक सोसाइटी और तमिलनाडु पुलिस के कमांडो फोर्स द्वारा चेन्नई के पांच सरकारी अस्पतालों में अग्रिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को भोजन उपलब्ध कराने के प्रयासों के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया। 

तस्वीरों में एक्ट्रेस किचन में चक्कर लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने खाना पकाने और खाना पैक करने में शामिल लोगों की तस्वीरें भी साझा कीं। पूरे अनुभव के बारे में बताते हुए, उन्होंने लिखा, "पिछले सप्ताहांत, मुझे चेन्नई के वेलाचेरी में प्यारे गुरु नानक कॉलेज परिसर में जाने का अवसर मिला। यह एक ऐसा दिल को छू लेने वाला अनुभव था और यही कारण है... गुरु नानक समाज के सहयोग से टीएन पुलिस के कमांडो फोर्स ने चेन्नई के पांच प्रमुख सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को ताजा पका हुआ, स्वच्छ भोजन उपलब्ध कराने की यह प्यारी पहल की है। 

आगे उन्होंने बताया, मैंने व्यक्तिगत रूप से इन भोजनों को पकाने और पैकिंग करते देखा है। मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हु । उन्होंने गुरु नानक एजुकेशनल सोसाइटी का एक पत्र भी साझा किया, जिसमें दो पहल करने के लिए उदार योगदान की अपील की गई - विभिन्न सरकारी अस्पतालों के फ्रंटलाइन हेल्थकेयर और पैरामेडिकल स्टाफ को ताजा तैयार भोजन प्रदान करें और कोरोना के लिए 16 ऑक्सीजन युक्त बेड की सुविधा स्थापित करें। 

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल

GOOD NEWS! टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में हुई प्रभास की शानदार एंट्री, खुशी से झूमे फैंस

सुहाना खान ने पहनी 3,600 रूपये की ड्रेस, साथ में दिखा लाखों का बैग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -