Dulquer Salmaan जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
Dulquer Salmaan जल्द ही इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

मॉलीवुड के दिल की धड़कन Dulquer Salmaan ने एक और बॉलीवुड फिल्म हासिल की है और इस बार वह प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता आर बाल्की के साथ काम करेंगे। पहले यह चर्चा थी कि स्टार एक फिल्म के लिए प्रसिद्ध फिल्म निर्माता आर बाल्की के साथ काम करेंगे। और अब इक्का-दुक्का सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम ने इसकी पुष्टि की है। दलकीर सलमान एक आगामी फिल्म के लिए 'पैडमैन' के निर्देशक के साथ जुड़ेंगे। साथ ही, आने वाली फिल्म को एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर बताया जा रहा है! वर्तमान COVID-19 स्थिति ठीक होने के बाद टीम स्पष्ट रूप से फर्श पर जाएगी! “बाल्की के साथ मेरे अगले प्रोजेक्ट में दुलारे सलमान होंगे। 

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। काम शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। #RBalki @dulQuer, ”पीसी श्रीराम ने अपने हालिया ट्वीट में कहा। इस बीच, Dulquer Salmaan बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है। 2018 की फिल्म 'कारवां' से हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता ने 2019 की फिल्म 'जोया फैक्टर' में भी अभिनय किया है। आर बाल्की के साथ आने वाली फिल्म Dulquer Salmaan की तीसरी हिंदी फिल्म है। आर बाल्की एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने अमिताभ बच्चन सहित अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ लाया है।

पहले के निर्देशन में 'चीनी कम', 'पा', 'शमिताभ', 'की एंड का' और 'पैडमैन' शामिल हैं। काम के मोर्चे पर, दुलकर सलमान के पास कई मलयालम फिल्में हैं और उनकी सबसे प्रत्याशित आगामी फिल्मों में से एक है। फिल्म 'कुरुप' है। श्रीनाथ राजेंद्रन द्वारा निर्देशित यह फिल्म केरल के मोस्ट वांटेड कातिल सुकुमारा कुरुप पर आधारित है, जो फरार है। दुलारे सलमान के पास पाइपलाइन में 'सैल्यूट' और 'हे सिनामिका' फिल्में भी हैं।

ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ ड्यूटी पर पहुंचा बैंककर्मी, कहा- अधिकारी छुट्टी नहीं देते

'2 साल में मर जाएंगे कोरोना वैक्सीन लेने वाले लोग..', नोबेल प्राइज विनर के नाम से दावा !

भारत की कोरोना सकारात्मकता दर में कमी, 9.42 प्रतिशत की आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -