कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल
कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई निधी अग्रवाल
Share:

जब 2020 में महामारी फैली, तो निधि अग्रवाल ने अपना अधिकांश समय वित्तीय सहायता देकर और भोजन के पैकेट वितरित करके जरूरतमंदों की मदद करने में बिताया। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर बिस्तरों के लिए कॉल बढ़ाने के अलावा, वह अपनी वेबसाइट शुरू कर रही है, जहां जिन लोगों को मदद की सख्त जरूरत है वे अपने अनुरोध दर्ज करा सकते हैं। 

दूसरी लहर पहली लहर की तुलना में अधिक गंभीर है, और इसने मुझे तभी मारा जब मेरे परिवार के इतने करीबी सदस्यों ने पिछले कुछ महीनों में सकारात्मक परीक्षण किया। तभी मुझे लगा कि दूसरों के लिए स्थिति कैसी होगी, जो संघर्ष कर रहे हैं यहां तक कि उनकी बुनियादी जरूरतों को भी पूरा करने के लिए, इसलिए, मैंने डिस्ट्रीब्यूट लव नामक एक वेबसाइट के साथ आने का फैसला किया, जहां लोग अपनी जरूरतों को दर्ज कर सकते हैं, और हमारी टीम तुरंत उन तक पहुंच जाएगी।

निधि की दो टीमें हैं - चेन्नई और हैदराबाद में - और ईश्वरन अभिनेत्री ने इसके लिए कुछ धर्मार्थ संगठनों के साथ भी करार किया है। वह और आगे कहती हैं, मैं पहले से ही राशन और दवाएं खरीद रही हूं और मेरे पास जो पैसा है, उसे लोगों तक पहुंचा रही हूं, लेकिन मैं इसे बिस्तर, ऑक्सीजन की आपूर्ति खोजने तक भी विस्तारित करना चाहती हूं... लोगों को किसी भी तरह की जरूरत है। वहीं निधि भी अपने तन और मन को एक्टिव रखकर तूफान में भी शांति पाने की कोशिश कर रही हैं. ''मैं अपने दिमाग को एकाग्र रखने के लिए रोजाना व्यायाम और नृत्य भी करता हूं। और शांत रहने के लिए ढेर सारी फिल्में देख रहा हूं।

GOOD NEWS! टॉम क्रूज की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ में हुई प्रभास की शानदार एंट्री, खुशी से झूमे फैंस

आरबीआई गवर्नर ने निजी बैंकों से किया ये आग्रह

सुहाना खान ने पहनी 3,600 रूपये की ड्रेस, साथ में दिखा लाखों का बैग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -