सिजू विल्सन कर रहे है अपने करियर और जीवन के एक नए चरण में प्रवेश
सिजू विल्सन कर रहे है अपने करियर और जीवन के एक नए चरण में प्रवेश
Share:

2010 की फिल्म 'मलारवाड़ी आर्ट्स क्लब' से मलयालम सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिजू विल्सन अपने करियर और जीवन में एक नए चरण में प्रवेश कर रहे हैं। पर्दे पर कई किरदारों को निभाने वाले अभिनेता आगामी फिल्म 'पाथोनपथम नूटंडु' के साथ उद्योग में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इक्का-दुक्का फिल्म निर्माता विनयन द्वारा निर्देशित, आगामी फिल्म एक उग्र एझावा सरदार, योद्धा और समाज सुधारक, अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है। 

सिजू विल्सन ने कहा, विनयन सर ने 'वाराणे अवश्यमुंड' में मेरे प्रदर्शन को देखने के बाद मुझे 'पथोनपथम नूटंडु' में लेने का फैसला किया। वह 'वाराणे अवश्यमुंद' में मेरे अवतार से प्रभावित थे। और सोचा कि मेरा शरीर और समग्र अवतार उनके चरित्र पनिकर के साथ अच्छा हो सकता है। सिजू विल्सन ने इस भूमिका के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ निवेश किया है। टीम ने 89 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी और मौजूदा कोरोना स्थिति के कारण अस्थायी ब्रेक ले लिया है। सिजू विल्सन ने निश्चित रूप से 'पथोनपथम नूटंडु' के लिए अपना खून, पसीना और आंसू बहाए हैं, लेकिन युवा अभिनेता जमीन पर हैं और कहते हैं कि उन्होंने जो कुछ भी किया वह फिल्म निर्माता के निर्देशों का पालन कर रहा था।

मैंने अरत्तुपुझा वेलायुधा पनिकर पर अपना शोध किया। और फिर, विनयन सर ने मेरे चरित्र के बारे में जानने के लिए आवश्यक सब कुछ साझा किया। एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि मैंने संवादों पर थोड़ा ध्यान केंद्रित किया। फिल्म 19वीं सदी पर आधारित है। इसलिए मुझे खास बोली पर टिके रहना था और उसी के मुताबिक डायलॉग्स देने थे। और मुझे कलारीपयट्टू और घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी पड़ी। विनयन सर को इस बात की स्पष्टता थी कि वे क्या चाहते हैं और मैंने केवल उनके निर्देशों का पालन किया। मैंने खुद को निर्देशक के दृष्टिकोण के सामने प्रस्तुत किया।

शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म

शहनाज गिल बनीं चंडीगढ़ की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही ये बात

चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -