शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म
शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बनाई फिल्म
Share:

अभिनेता शाइन शेट्टी और नंदिता श्वेता ने एक छोटी सी फिल्म में काम किया है जो फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के लिए समर्पण है। दो मिनट की इस वीडियो का नाम मास्क है, जिसे प्रसाद कांतीरवा ने निर्देशित किया है। “हम सभी अपने घरों की सुरक्षा में भाग्यशाली हैं और पारिवारिक समारोहों और शादियों में शामिल होने की इच्छा रखते हैं। लेकिन हमें इस बात का एहसास बहुत कम है कि इन फ्रंटलाइन वर्कर्स के भी परिवार हैं और हमारी जैसी ही इच्छाएं और सपने हैं। 

जब वे इस तरह के खतरों का सामना कर रहे हों तो कम से कम हम यह कर सकते हैं कि घर पर रहें और जब हम पूरी जरूरत के समय बाहर निकलें तो मास्क लगाएं, ”शाइन ने कहा, जो फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। सुब्रमण्यपुरा में एक पुलिस स्टेशन और एक अस्पताल में फिल्माई गई, इसमें नंदिता और शाइन एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं। इस परियोजना को न्यूनतम चालक दल के साथ भी फिल्माया गया था और किसी भी अभिनेता ने दृश्यों को साझा नहीं किया था, और अपने हिस्से के लिए व्यक्तिगत रूप से शूट किया था। 

काफी समय बाद कन्नड़ सिनेमा में वापसी करने वाली नंदिता का कहना है कि वह इस परियोजना से जुड़कर खुश हैं। "यह एक कारण के लिए है और सबसे बढ़कर, ऐसे महत्वपूर्ण लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है जो समाज के लिए एक मुखौटा के रूप में काम कर रहे हैं और हमारे सभी जीवन की रक्षा कर रहे हैं।"

बिहार में कम हुई संक्रमण की दर, हफ़्तों के बाद केवल 2 मौतें

पंजाब में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने केस

सर्जरी के बाद बदला अनुराग कश्यप का लुक, नया अवतार देखकर चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -