चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार
चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के कारण बची शख्स की मां की जान, पोस्ट शेयर कर जताया आभार
Share:

कोरोना संकट के दौरान कई स्टार्स सहायता के लिए आगे आए हैं। बॉलीवुड जगत हो या दक्षिण भारतीय जगत के स्टार्स सभी ने इस कठिन वक़्त में जरूरतमंदो की सहायता की है। वहीं दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार राम चरण ने हाल ही में आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना में ‘ऑक्सिजन बैंक’ की स्थापना की। इस ऑक्सीजन बैंक से जहां-जहां ऑक्सीजन की कमी पड़ रही है वहां इसकी प्राप्ति कराई जाएगी। राम चरण ने पिता चिरंजीवी के साथ इस नेक काम का आरम्भ किया है।

चिरंजीवी ने इसका आरम्भ करते हुए लिखा था, ‘मिशन शुरू’… ऑक्सिजन की कमी की वजह से अब कोई मौत नहीं होगी।’ अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यारा-सा वीडियो साझा किया गया है जिसमें एक जरूरतमंद शख्स ने चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट ऑक्सीजन बैंक तथा राम चरण को अपनी मां की जान बचाने के लिए आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, ‘जैसे ही मुझे चिरंजीवी चैरिटेबल ट्रस्ट के ऑक्सीजन बैंक के बारे में जानकारी मिली, मैं मदद के लिए उनके पास पहुंचा। टीम तत्काल हमारे बचाव में सिलेंडर लेकर आई तथा इसे हमारे लिए असेम्बल भी किया। इस नेक पहल को आरम्भ करने और हमारी मदद करने के लिए चिरंजीवी गरु तथा राम चरण गरु को कहा जाने वाला धन्यवाद शब्द भी इस हालात में काफी छोटा पड़ गया है। मैं हमारे जिला प्रभारी, पी भवानी रवि कुमार तथा उनकी टीम को इस बैंक के संचालन हेतु कोशिश करने के लिए तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। उनकी मदद अविस्मरणीय है।’

रेणुका पंवार और अंजलि राघव की जोड़ी ने मचाई धूम, गाने को देख झूमे फैंस

इस हरियाणवी डांसर को देखकर भूल जाएंगे सपना चौधरी का डांस, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

अपनी इस आगामी फिल्म में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर का किरदार निभाएंगे अंकुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -