सिद्धू की हार से इस मशहूर एक्ट्रेस पर मंडराया खतरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स
सिद्धू की हार से इस मशहूर एक्ट्रेस पर मंडराया खतरा, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह एवं नवजोत सिंह सिद्धू, टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर खास जज रह चुके हैं. अर्चना एवं सिद्धू दोनों ही जज की कुर्सी पर बैठकर द कपिल शर्मा शो का मजा बढ़ाते आए हैं. एक ओर सिद्धू एवं कपिल का साथ वर्षों पुराना है तो वहीं अर्चना भी कपिल के करियर का महत्वपूर्ण भाग रही हैं. किन्तु जब से अर्चना ने कपिल के शो में जज की कुर्सी पाई है तभी से शो के कॉमेडियन और प्रशंसक उन्हें सिद्धू के नाम से छेड़ते रहते हैं. किन्तु अब पंजाब चुनाव 2022 के परिणाम देखकर लग रहा है कि सिद्धू शीघ्र ही शो पर वापसी कर सकते है. ऐसा हम नहीं बल्कि ट्विटर पर लोग बोल रहे हैं. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम बनने का सपना देखा था. इसी सपने को पूरा करने के लिए वह पंजाब के विधानसभा चुनाव 2022 में खड़े भी हुए. हालांकि अब सिद्धू के सपने टूटते दिखाई दे रहे हैं. पंजाब में AAP ने भारी बहुमत से जीत हासिल कर ली है. केजरीवाल की पार्टी ने मुख्यमंत्री चन्नी, कैप्टेन अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह संग नवजोत सिंह सिद्धू को धूल चटा दी है. ऐसे में सिद्धू एवं अर्चना पर जमकर मीम बन रहे हैं. साथ ही ट्विटर पर ये मीम्स वायरल भी हो गए हैं. 

ट्विटर पर लोगों का कहना है कि अर्चना पूरन सिंह के लिए यह कठिन एवं परेशानी का समय है, क्योंकि अब उनकी कपिल शर्मा शो की कुर्सी छिनने वाली है. लोगों का कहना है कि सिद्धू चुनाव हारने के पश्चात् द कपिल शर्मा शो में वापसी करेंगे. उनका चुनावी करियर अब समाप्त हो गया है. आप भी ये मजेदार ऊपर स्लाइड में देख सकते है.

'द कश्मीर फाइल्स' प्रमोट करने से इंकार करने पर पहली बार बोले कपिल शर्मा, कही ये बड़ी बात

उर्फी के नए लुक ने किया लोगों को हैरान, तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

तेजस्वी प्रकाश के बाद करण कुंद्रा पर मेहरबान हुई एकता कपूर, इस शो में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -