'केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति की भेंट चढ़े सिद्धू मूसेवाला..'
'केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति की भेंट चढ़े सिद्धू मूसेवाला..'
Share:

अमृतसर: पंजाब के युवा गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। मामले में भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाब सरकार और सीएम भगवंत मान पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान और अरविंदर केजरीवाल की घटिया राजनीति ही सिद्धू मूसेवाला की मौत के लिए जिम्मेदार है।

उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि, 'प्रसिद्ध सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब की शान बढ़ाई थी। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की घटिया राजनीति के कारण आज उन पर 20 गोलियों के साथ कातिलाना हमला किया गया। एक राजनीतिक पार्टी ने घटिया काम करना शुरू किया। पहले लोगों की सुरक्षा हटाओ, फिर उनके नाम को अखबारों में छपवाओ। वो सूचियां बाजार में बँटवाओ। मैंने कल ही ट्वीट कर कहा था कि तुम ये पाप कर रहे हो। पहले लोगों की सुरक्षा को हटाते हो और फिर उनके नामों की कॉन्फिडेंशियल लिस्ट को छापते हो। इससे किसी की जान जा सकती है।'

सिरसा के अनुसार, लोगों को पता था कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा हटा ली गई है और इसके बाद उस पर हमला हुआ, जिसमें उनकी मौत हो गई। इस मामले में भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धारा 302 का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। पत्रकार आदित्यराज कौल ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने कभी पंजाब के गन कल्चर पर गाने गाए थे और आज उसी गन ने उनकी जान ले ली।

रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उनकी गाड़ी के कांच पूरी तरह से टूट चुके हैं और सीटें खून से लथपथ हैं। इस फायरिंग में ड्राइवर सहित दो और लोग घायल हो गए। दावा किया गया है कि उनकी गाड़ी पर कम से कम 20 से अधिक राउंड गोलीबारी की गई है। उनके दो सहयोगियों की हालत नाजुक है और उन्हें उपचार के लिए दूसरी जगह ट्रांसफर किया जा सकता है।

क्यों हटाई गई सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा ? हत्या को लेकर पंजाब सरकार पर हमलावर हुईं भाजपा और कांग्रेस

मायावती का बड़ा ऐलान, रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव नहीं लड़ेगी BSP

ख़बरों में छाया अखिलेश यादव का ट्वीट, कही ये बड़ी बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -