ख़बरों में छाया अखिलेश यादव का ट्वीट, कही ये बड़ी बात

लखनऊ: सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव का 'सस्पेंशन वाला।।' बयान चर्चाओं में आ गया है। विधानसभा में फोटो सेशन के चलते अखिलेश ने 'सस्पेंशन वाला...', बयान दिया था, जो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। विधानसभा परिसर में अखिलेश यादव स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस के चलते कई पुलिसकर्मी एवं सुरक्षाकर्मी उनके समीप आए तथा तस्वीर खिंचवाई। इस के चलते अखिलेश ने मजाकिया अंदाज में बताया, 'सस्पेंशन के लिए भी तैयार रहना।''

वही इससे पहले उत्तर प्रदेश विधानसभा की कार्यवाही के चलते सदन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा विपक्ष के नेता अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस हुई थी। घटना इतनी बढ़ गई कि वहां उपस्थित सीएम योगी आदित्यनाथ को बीच-बचाव करना पड़ा। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर अभद्र भाषा का उपयोग करने पर अखिलेश यादव की निंदा की थी। 

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से यह भी बोला गया था कि यदि समाजवादी पार्टी सत्ता में आई तो 'गुंडागर्दी' बढ़ेगी। इस समाजवादी पार्टी विरोधी इस बयान का सबसे बड़ा मारक अखिलेश यादव की सौम्य तथा सभ्य हंसमुख छवि थी, जिसे बुधवार को एक बड़ा झटका लगा है। अखिलेश स्वयं यही बर्ताव अपनाते दिखाई दिए। देखना होगा कि अखिलेश यादव अपने नए तेवर पर कब तक कायम हैं।

कांग्रेस के कार्यक्रम में महात्मा गांधी का अपमान, नीचे गिरते ही साइड में रख दी प्रतिमा

'आंख मत दिखाओ...', कांग्रेस ने दी झामुमो को धमकी, राज्यसभा सीट के लिए शुरू हुई जंग

जनता के बीच ठेला खींचते नजर आए सांसद महोदय, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -