आज रिलीज होने जा रहा है सिद्धू मूसेवाला का नया गाना
आज रिलीज होने जा रहा है सिद्धू मूसेवाला का नया गाना
Share:

दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का गाया एक और गाना मार्केट में जल्द ही रिलीज़ होने जा रहा है। उनके द्वारा गाया गया गीत 'वार' (Vaar) 8 नवंबर को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाने वाला है। गौरतलब है कि इससे पहले उनकी मौत के उपरांत उनका गाना 'एसवाईएल' रिलीज कर दिया गया था। इसे करोड़ों लोगों ने देखा था। हालांकि बाद में कानूनी शिकायत के बाद इसे यूट्यूब से हटाया जा चुका है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने कहा है कि 8 नवंबर को एक नया धार्मिक गीत ‘वार’ रिलीज किया जाने वाला है। 

उन्होंने बेटे के लिए न्याय और समर्थन की अपील भी की है। मूसा गांव में बीते दिन बड़ी संख्या में प्रशंसकों ने उनके माता-पिता के साथ दुख भी शेयर किया है। सिद्धू मूसेवाला की मां और उनके प्रशंसक इस अवसर पर भावुक हो गए। सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए सिद्धू की मां चरण कौर ने बोला है कि सिद्धू को प्यार करने वालों में बच्चों से बुजुर्ग तक थे। हर कोई उन्हें दिल से चाह रहे है। 

मूसा गांव आए प्रशंसकों ने सरकार से दिवंगत सिद्धू मूसेवाला को न्याय दिलाने की मांग भी की है। गौर हो कि पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गैंगस्टरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी कत्ल कर दिया गया था। जिसके उपरांत  पंजाब पुलिस ने अन्य जांच एजेंसियों के सहयोग से कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो गैंगस्टरों को अमृतसर में एक मुठभेड़ में मार डाला है। इस केस में अभी और गिरफ्तारियां होनी बाकी हैं।

गंभीर चोटों के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए सिंगर AP ढिल्लन

बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'

एक बार फिर टली प्रभास की फिल्म की रिलीज, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -