एक बार फिर टली प्रभास की फिल्म की रिलीज, जानिए क्या है वजह
एक बार फिर टली प्रभास की फिल्म की रिलीज, जानिए क्या है वजह
Share:

प्रभास की आगामी मूवी 'आदिपुरुष' की रिलीज छह महीने के लिए टाली जा चुकी है। निर्देशक ओम राउत ने बयान जारी कर इस बात की सूचना भी दे दी है। मेकर्स द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में लिखा है कि "आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की जरूरत है।" खबरों का कहना है कि पहले यह मूवी जनवरी में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, आधिकारिक बयान के अनुसार अब यह मूवी 16 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

मेकर्स ने क्या कहा?: आदिपुरुष के मेकर्स द्वारा जारी किए गए बयान में यह भी बोला गया है, 'आदिपुरुष केवल एक मूवी नहीं, प्रभु श्री राम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों के एक अद्भुत अनुभव देने के लिए, आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक वक़्त देने की जरुरत है। आदिपुरुष अब जून 16, 2023 को प्रदर्शित होने वाली है। हम एक ऐसी मूवी बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर संपूर्ण इंडिया को गर्व होने वाला है। इस रामराज में आपका सहयोग, प्रेम और आशीर्वाद हमें सदैव प्रेरित करता रहा है और करता रहने वाला है।'

यह हो सकता है असल कारण: मीडिया रिपोर्ट्स में बोला जा रहा है कि संक्रांति के जिस सप्ताह में 'आदिपुरुष' रिलीज होने वाली थी, उसी सप्ताह में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की मूवी 'वाल्टेयर वीरय्या' और नंदमुरी बालकृष्णन स्टारर 'वीरा सिम्हा रेड्डी' भी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुके है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' को टक्कर देने के लिए थलापति विजय की मूवी 'वारिसू' भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स को डर है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 'आदिपुरुष' को उतना रिस्पॉन्स और स्क्रिन्स नहीं मिल पाएंगे। गौरतलब है कि 'आदिपुरुष' को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी मूवी कहा जा रहा है। मूवी का बजट 500 करोड़ है। जिसमे प्रभास के साथ कृति सेनन और सनी सिंह भी अहम किरदार में हैं। मूवी निर्देशन ओम राउत ने किया है। जिसके पूर्व ओम तानाजी जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।

केरल: कमल हासन को CM पिनराई विजयन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस मशहूर एक्ट्रेस को शादी में पति ने दिया 30 करोड़ का तोहफा

दो शादी तीन अफेयर के बाद भी अकेले रह गए कमल हासन, शादी से पहले बन गए थे पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -