बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'
बीमारी को लेकर छलका सामंथा का दर्द, कहा- 'हालात कितने ही बुरे हों शो-अप तो करना पड़ेगा...'
Share:

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'यशोदा' (Yashoda) को लेकर सुर्खियों में हैं, मूवी के प्रमोशन में जुटी समांथा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें साझा करते हुए बीमारी में भी काम करने को लेकर अपना दर्द भी व्यक्त कर रहे है।

एक्ट्रेस कंप्लीट ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही है, मायोसिटिस (Myositis) नामक बीमारी से जूझ रही समांथा के चेहरे पर थकान साफ झलक देखने के लिए मिल रही है।  तस्वीरें साझा करते हुए समांथा ने कैप्शन दिया, "जैसा कि मेरे अच्छे दोस्त ने बोला है  कि फर्क नहीं पड़ता कि आपका दिन कैसा है या हालात कितने बुरे हैं, आपका मकसद यही होना चाहिए, शॉवर, शेव और शो-अप।।" #yashodathemovie promotions

बता दें कि, कुछ दिन पहले समांथा ने खुलासा भी कर दिया है, उन्हें मायोसिटिस नाम की बीमारी है, और वह इसका इलाज करवाने विदेश चली गई थी। एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से ये तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया बोला है। समांथा साउथ की फेमस अभिनेत्री हैं जल्द ही वह 'यशोद' फिल्म में दमदार रोल प्ले करती दिखाई देने वाली है फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। समांथा की मूवी 'यशोदा' 11 नवंबर को रिलीज होने लगी है, एक्ट्रेस बीमारी की हालत में भी मूवी का प्रमोशन करने से पीछे नहीं हट रही हैं।

एक बार फिर टली प्रभास की फिल्म की रिलीज, जानिए क्या है वजह

केरल: कमल हासन को CM पिनराई विजयन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस मशहूर एक्ट्रेस को शादी में पति ने दिया 30 करोड़ का तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -